परीक्षा कराने रविवि तैयार, राज्य सरकार के आदेश का इंतजार

कोरोना संक्रमण काल की वजह से स्थगित हुई परीक्षाओं को कराने की तैयारी शुरू कर दी है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 07 Jul 2020, 01:12 PM IST

रायपुर . कोरोना संक्रमण काल की वजह से स्थगित हुई परीक्षाओं को कराने की तैयारी शुरू कर दी है। राज्य सरकार के निर्देशानुसार रविशंकर विश्वविद्यालय प्रबंधन अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों का इम्तिहान लेगा। विद्यार्थी इम्तिहान दे सकें, इसलिए रविवि प्रबंधन ने परीक्षा की तैयारी करने का निर्देश अधीनस्थ कॉलेजों और परीक्षा विभाग को दिया है। विवि प्रबंधन का कहना है कि हम परीक्षा के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। परीक्षा के संबंध में उच्च शिक्षा विभाग का आदेश आने का इंतजार कर रहे हैं।

लगा सकेंगे मास्क
कोरोना संक्रमण काल के मद्देनजर अंतिम वर्ष के विद्यार्थी परीक्षा के दौरान मास्क लगा सकेंगे जिन परीक्षा केंद्रों में विद्यार्थी बैठेंगे, प्रबंधन द्वारा उन केंद्रों को सेनिटाइज कराना होगा। परीक्षा के दौरान केंद्र के बाहर सेनिटाइजर/साबुन और तौलियों का इंतजाम करना होगा।

जल्द जारी होगा आदेश

विवि प्रबंधन के अधिकारियों की मानें तो विद्यार्थियों की परीक्षा के संबंध में जल्द सकुर्लर जारी होगा। सर्कुलर % जारी होने से पूर्व अधीनस्थ कॉलेजों को परीक्षा संबंधी तैयारियां पूरा करने का निर्देश दिया है। तैयारी होगी तो केंद्र प्रभारियों को तकनीकी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Corona virus
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned