scriptउरकुरा-रायपुर स्टेशन के बीच में लाइन आज रहेगा बंद, ये लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनें होंगी प्रभावित | Urkura Raipur station main line is closed today many train effected | Patrika News

उरकुरा-रायपुर स्टेशन के बीच में लाइन आज रहेगा बंद, ये लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनें होंगी प्रभावित

locationरायपुरPublished: Sep 20, 2018 09:09:45 am

Submitted by:

Deepak Sahu

बिलासपुर, रायपुर एवं दुर्ग-गोंदिया कलमना खंड में 23 सितम्बर को ब्लाक रहेगा

railway

उरकुरा-रायपुर स्टेशन के बीच मेन लाइन आज रहेगा बंद, ये लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनें होंगी प्रभावित

रायपुर . रायपुर मंडल के अंर्तगत आने वाले खमतराई गेट रेलखंड उरकुरा- रायपुर (मेन लाइन) के अप लाइन में अति आवश्यक मरम्मत कार्य के कारण सडक़ यातायात के लिए दिनांक 20 सितम्बर गुरुवार की सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे एवं 21 सितम्बर शुक्रवार की सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे सडक़ यातायात के लिए बंद रहेगी।

READ MORE : एयर ओडिशा रायपुर-जगदलपुर फ्लाइट का टायर खराब 22 सितंबर तक रद्द हुई उड़ान

भाटापारा में हटरी बाजार गेट, रेल समपार स्थाई रूप से बंद : रायपुर मंडल के अंर्तगत आने वाले भाटापारा में हटरी बाजार गेट,रेल समपार में रोड अंडर ब्रीज का निर्माण किया जा रहा है। निर्माण कार्य अत्यंत प्रगति पर है तथा जन संरक्षा को ध्यान में रखते हुए 1 अक्टूबर को भाटापारा में हटरी बाजार गेट, रेल समपार क्रमांक 384 (कि.मी. 764/13-15) को स्थाई रूप से बंद की जा रही है। वाहनों के आवागमन के लिए परिवर्तित मार्ग समपार क्रमांक 383 बलौदा बाजार गेट का अनुमोदन किया गया है। अत: सडक़ यातायात के लिए परिवर्तित मार्ग का प्रयोग करें।

READ MORE : साइड देने के चक्कर में लकड़ी से भरी मेटाडोर पेड़ से टकराई, वन विभाग के चौकीदार की मौत, चार कर्मचारी घायल हो गए

READ MORE : पत्नी के साथ रात में रोमांस कर रहा था प्रेमी, पति ने बेटे और 3 साथियों के साथ मिलकर दे दी खौफनाक मौत

टाटानगर से इतवारी के लिए रवाना होने वाली ट्रेन 4 घंटे देरी से चलेगी, गेवरारोड-इतवारी एक्सप्रेस ३ घंटा लेट चलेगी। 17 व 24 सितंबर को इतवारी-बिलासपुर इंटरसिटी २ घंटा, रायपुर-दुर्ग मेमू 5 घंटा, भगवत की कोठी से ओर विशाखापट्टनम से भगत की कोठी 15 एवं 22 सितंबर को 4 घंटा देरी से रवाना होगी।

पूर्व मध्य रेलवे के माल्दा रेल डिवीजन के जमालपुर रेलवे स्टेशन में 20 से 29 सितंबर तक आरआरआई केबिन का काम चलेगा। इस कारण दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोन से होकर जाने वाली कई गाडि़यों को रूट बदलकर चलाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो