scriptVIDEO: घर में छोटा बच्चा है तो भूलकर भी उन्हें अकेला न छोड़े, हो सकता है ये दर्दनाक हादसा | Utility If there is a small child in the house then do not leave alone | Patrika News

VIDEO: घर में छोटा बच्चा है तो भूलकर भी उन्हें अकेला न छोड़े, हो सकता है ये दर्दनाक हादसा

locationरायपुरPublished: Jan 20, 2018 08:42:30 pm

बच्ची मां को तलाशते हुए घर से बाहर निकल गई। इसी बीच कुत्तों के झुण्ड ने बच्ची पर हमला बोल दिया।

CG News
रायपुर . अगर आपके घर भी एक साल का छोटा बच्चा है तो भूलकर भी उन्हें अकेला नहीं छोड़े। राजधानी में सामने आई दिल दहला देने वाली एक दर्दनाक घटना ने शहर में सनसनी फैला दी। कुत्तों की झुंड ने साल की मासूम बच्ची को नोंच-नोंच कर मार डाला। यहां शहरवासियों को इस घटना के बाद से सबक लेने की जरूरत है। बच्ची मां को तलाशते हुए घर से बाहर निकल गई। इसी बीच कुत्तों के झुण्ड ने बच्ची पर हमला बोल दिया।

कुत्तों की झुण्ड ने बच्ची के कमर को जबड़े में दबाकर..
आदमखोर कुत्तों के आतंक ने आज फिर एक मासूम को अपना शिकार बना लिया। घटना शनिवार सुबह साढे ६ बजे की है। अनुपमनगर निवासी एक साल की ऋतिका घर के बाहर निकली ही थी कि तीन कुत्तों ने उसकी कमर को जबड़े में दबाकर घर से 25 मीटर दूर ले जाकर नोचना शुरू कर दिया। सुबह का समय होने के कारण गली में ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं थी। कुत्ते बच्ची को नोचते-काटते रहे। कुछ देर बाद आसपास के लोगों की नजर पड़ी तब जाकर कुत्तों को भगाया गया।

बच्ची के पिता होरी लाल ने बताया कि शनिवार की सुबह छह बजे वह सरसींवा अपने गृह ग्राम के लिए निकला था। उसकी पत्नी पास के ही एक मकान में झाड़ू पोंछा करने गई थी। घटना के समय ऋतिका और उसका पांच साल का भाई घर पर अकेले थे। मां को तलाशते हुए ऋतिका घर से बाहर निकल गई। इसी बीच कुत्तों के झुण्ड ने बच्ची पर हमला बोल दिया। काफी देर तक कुत्तों के बीच फंसी मासूम को पड़ोसियों की मदद से छुडवाया गया। जैसे ही घटना की खबर बच्ची की मां गंगा तक पहुंची तो वह दौड़ती भगती घटनास्थल पहुंची। तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेज दिया है।
 

सरसींवा से रायपुर आए थे काम करने
बच्ची के माता-पिता दोनों ही रोजगार के लिए सरसीवां से राजधानी आए है। पंद्रह दिन पहले रायपुर पहुंचे थे और घर में चावल खत्म होने कारण होरीलाल चावल लेने के लिए गांव निकला था। रास्ते में ही उसको सूचना मिली और वह वापस लौट आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो