scriptजब श्रद्धा ने फिल्मी डायलॉग मारा मैं अगर शादी करूंगी तो सिर्फ अमित से, वर्ना किसी से नहीं… फिर क्या हुआ उसके बाद जानें | Valentine Day | Patrika News

जब श्रद्धा ने फिल्मी डायलॉग मारा मैं अगर शादी करूंगी तो सिर्फ अमित से, वर्ना किसी से नहीं… फिर क्या हुआ उसके बाद जानें

locationरायपुरPublished: Feb 14, 2019 01:26:33 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

इश्क वाला लव… पर कपल्स ने साझा किए एक्सपीरियंस

valanrine day

जब श्रद्धा ने फिल्मी डायलॉग मारा मैं अगर शादी करूंगी तो सिर्फ अमित से, वर्ना किसी से नहीं… फिर क्या हुआ उसके बाद जानें

ताबीर हुसैन @ रायपुर . दोस्तों ! कुछ फिल्मी डायलॉग हमारे जुबान पर हमेशा रहते हैं। उसमें से एक जिसमें लड़की अपने पैरेंट्स से कहती है कि मेरी शादी उससे नहीं हुई तो किसी से नहीं होगी। ऐसी ही कहानी है शहर के अमित और श्रद्धा की। न्यू शांति नगर के अमित डोये बिजनेसमैन हैं। 2009 तक बेंगलूरु में आइटी सेक्टर में जॉब करते थे। उन्होंने बताया कि जिस गांव में मेरा जन्म हुआ वहीं की मेरी वाइफ है। दरअसल, श्रद्धा के दादाजी की तेरहवीं मेंं हमारे घर के लोग गए थे। वहां उन्होंने श्रद्धा को देखा और मेरी शादी का प्रस्ताव रखा। उनके घर वाले तैयार नहीं थे। एक तो उनके यहां गमी थी दूसरा वे खुद को आर्थिक रूप से कमजोर बता रहे थे। मेरे पैरेंट्स ने उनसे कहा भी कि हमें सिर्फ आपकी लड़की चाहिए लेकिन वे नहीं मानें। श्रद्धा से मेरी बात होती थी। मैंने किसी तरह उसे शादी के लिए कन्वेंस किया। उसे भी मेरी कुछ बातें बहुत पसंद आई। उसने घर वालों से कह दिया कि शादी करूंगी तो अमित से ही। इस तरह हम एक हो पाए। जिस दिन हमारी शादी थी उस दिन सास-ससुर की मैरिज एनिवर्सरी थी और जिस तारीख को हमारा रिसेप्श्न था मेरे मॉम-डैड की ५०वीं सालगिरह थी। बेटा आश्रय डोये है।
valanrine day

वक्त की कमी लेकिन लम्हे को जीते हैं दिल से
देवेंद्र नगर की गुंजन दुबे स्मार्ट सिटी रायपुर में कंपनी सेक्रेटरी हैं। उनके हसबैंड नया रायपुर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में कार्यरत हैं। गुंजन कहती हैं चूंकि हम दोनों कामकाजी हैं। एेसे में वक्त की कमी दोनों के पास रहती है। लेकिन जो भी टाइम मिलता है उसे पूरी तरह यूटिलाइज करते हैं। हर लम्हे को दिल से जीते हैं। शादी को चार साल हो चुके हैं। हमारी एक बिटिया भी है आराध्या। दरअसल, प्यार को जितना महसूस करेंगे उतना उसकी कीमत समझ में आएगी। 

valanrine day

छोटे-बड़े फैसलों में मेरा हमेशा हौसला बढ़ाया

शैलेंद्र नगर निवासी सिद्धार्थ और आकांक्षा बरडि़या 14 फरवरी 2017 को एक-दूजे के हुए। सिद्धार्थ ने बताया कि हमारी शादी यादगार रही है। आकांक्षा ने हर पल मेरा साथ दिया है। छोटे-बड़े फैसलों में उसने मेरा हमेशा हौसला बढ़ाया है। आकांक्षा ने कहा कि इनकी खासियत है कि मेरे मन में क्या चल रहा है भांप जाते हैं। भले ही शादी को दो साल हो गए हैं लेकिन कभी लगा नहीं। मेरी छोटी-छोटी ख्वाहिशों को पूरा करने में ये आगे रहे हैं। मैं अपनी खुशकिस्मती मानती हूं।
valanrine day

जीने का नजरिया ही बदल गया, बढ़ती गई खुशी
देवेंद्र नगर के अंकित-अदिति अग्रवाल ने आज से दो साल पहले 14 फरवरी को सात फेरे लिए हैं। अंकित ने बताया कि शादी के बाद हमारी खुशियां हमेशा बढ़ती रही हैं। शादी के पहले मैं सोचता था कि मेरा जीवन साथी कैसा होगा, क्या वह मेरे इमोशन को समझ पाएगा। जबसे मेरी जिंदगी में अदिति आई, जीने का नजरिया ही बदल गया। मैंने जितना सोचा था उससे कहीं ज्यादा गुण अदिति में देखने मिले। जबसे हमारी जिंदगी में रुद्रांश के कदम पड़े, यकीन जानिए हर दिन नया होने लगा।

valanrine day

प्रिया और जगदीश होंगे एक-दूजे के
आज का दिन प्रिया और जगदीश के लिए यादगार होने वाला है। वे आज से मेड फॉर इच-अदर हो जाएंगे। प्रिया कहती हैं कि मैं काफी एक्साइटेड हूं आज के दिन को लेकर। वैसे तो हमने पूरे लव वीक को दिल से जिया है। हर एक दिन को एंजॉय किया है। जगदीश ने मुझे इतने सरप्राइज दिए कि मैं खुद को ग्लेड महसूस कर रही हूं। आज से हम वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं। हमारा प्यार हमेशा बरकरार रहेगा। जगदीश ने कहा कि लाइफ पार्टनर के रूप में मुझे प्रिया जैसी लड़की मिलना सौभाग्य की बात है।

valanrine day

केयरिंग और इमोशनल हैं, मेरे लिए बेस्ट सिंगर भी
रीमा शुक्ला नगर निगम में राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन में मैनेजर की पोस्ट पर हैं। उनके हसबैंड रोहिन शुक्ला नगर निगम भिलाई में प्रधानमंत्री आवास योजना के पीपीपी एक्सपर्ट हैं। रीमा कहती हैं कि रोहिन की आवाज बहुत ही अच्छी है। मेरे बेस्ट सिंगर वही हैं। कोई भी बात वे मुंह पर ही बोलते हैं, यह इनकी बड़ी खासियत है। इसके अलावा वे मन के बिल्कुल साफ व्यक्ति हैं। केयरिंग और इमोशनल हैं। आज के दिन मैं यही कहूंगी कि उन्होंने जैसा प्यार मुझे दिया है हमेशा बना रहे। मैं भी उनकी अपेक्षाओं में हमेशा की तरह खरी उतर पाऊं।

valanrine day

तेरा-मेरा साथ रहे
श्याम नगर की आकांक्षा जयसिंघानी इंटीरियर डिजाइनर हैं, हसबैंड मनीष जयसिंघानी बिजनेसमैन। आकांक्षा ने कहा कि हमारी शादी 14 फरवरी को हुई। यह दिन प्यार के अहसास के नाम से जाना जाता है। यह तारीख हमेशा के लिए यागदार बन गई है। मनीष में काफी अंडरस्टैंडिंग है। चीजों को लेकर वे काफी सेंस्टिव हैं। कई बार तो एेसा हुआ है कि मेरे दिल में क्या है वे समझ जाते हैं। दरअसल, यही असली प्यार है। पार्टनर के साथ बॉडिंग हो कि एक-दूसरे की भावनाओं को समझ जाएं।

valanrine day

valanrine day
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो