COVID-19 वैक्सीन लेकर आ रही वैन की बाइक से टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी

Raipur Crime News: रायपुर में एयरपोर्ट से COVID 19 Vaccine लेकर लौट रही वैन दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 18 Apr 2021, 03:33 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एयरपोर्ट से 2 लाख COVID 19 Vaccine लेकर लौट रही वैन दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, यह सड़क हादसा रायपुर के वीआईपी रोड पर हुई है।

यह भी पढ़ें: निजी अस्पताल के ICU वार्ड में लगी आग, बेड से उतरकर बाहर भागे मरीज, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक कोविड वैक्सीन आज दोपहर रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट से वैक्सीन लेकर वैन रवाना हुई। वैन जब वीआईपी रोड पहुंची तभी विपरीत दिशा से दो बाइक आ रहे थे। इसी दौरान बाइक और वैन के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

बताया जा रहा है कि बाइकसवार की स्पीड काफी तेज थी, जिसके चलते बाइक अनियंत्रित हो गई और वैन से टकरा गई। हादसे के दौरान बाइक में दो लोग सवार थे। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती घायल किया गया है।

यह भी पढ़ें: Lockdown में खुली दुकान को बंद कराने पहुंची महिला SDM से जमकर हुई हाथापाई, देखिए Video

डॉक्टरों ने घायलों में एक की हालत चिंताजनक बताई है। हादसे की सूचना के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस ने रास्ते को बंद कर दिया है। फिलहाल घायल बाइकसवार कहां के रहने वाले हैं इसकी जानकारी अभी तक पता नहीं चल पाई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned