Road Safety World Series : वीरू के तूफानी अर्धशतक की बदौलत इंडिया लीजेंड्स की शानदार जीत

  • बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया
  • सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदों में बनाए 33 रन

By: Anupam Rajvaidya

Published: 05 Mar 2021, 11:12 PM IST

रायपुर. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट का पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच शुक्रवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया। वीरेंद्र सहवाग के तूफानी अर्धशतक के बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराकर शानदार आगाज किया।

ये भी पढ़ें...केबीसी में एक करोड़ की कार जीतने का लालच देकर महिला से 7 लाख की ठगी
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में टॉस जीतकर बांग्लादेश लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बांग्लादेश ने 19.4 ओवरों में 109 रन बनाए। बांग्लादेश लीजेंड्स के दिए लक्ष्य का पीछा करने मैदान में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग उतरे।
ये भी पढ़ें...कांग्रेस ने टी.एस. सिंह देव को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
कोरोना वायरस संक्रमण काल में नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे क्रिकेटप्रेमियों को वीरेंद्र सहवाग ने निराश नहीं किया। वीरेंद्र सहवाग ने तूफानी खेल खेला। वीरू ने मात्र 20 गेंदों में ही अर्धशतक ठोक दिया। वीरू के खेल से दर्शक झूम उठे।
ये भी पढ़ें...किसानों के हित में लिया एक और महत्वपूर्ण फैसला
कप्तान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाबाद 33 रन और वीरेंद्र सहवाग के नाबाद 80 रन की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने 10.1 ओवर में ही बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया। इससे पहले, बांग्लादेश लीजेंड्स के लिए मोहम्मद नजीमुद्दीन ने सर्वाधिक 49 रन बनाए।
ये भी पढ़ें...किसानों से खरीदे गए अतिरिक्त धान को ई-नीलामी से बेचेगी कांग्रेस सरकार

Show More
Anupam Rajvaidya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned