script

शादी समारोह से लौट रहे आरक्षक दंपत्ति की कार को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, मौके पर ही मौत

locationरायपुरPublished: Nov 27, 2022 03:12:48 pm

Submitted by:

CG Desk

Road Accident: शादी समारोह से लौट रहे एक आरक्षक दंपत्ति की कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्‍कर मार दी। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। इस कार में उनके साथ उनके जुड़वा बच्चे भी सवार थे। दोनों बच्चे बाल-बाल बचे।

.

कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

Road Accident: शादी समारोह से लौट रहे एक आरक्षक दंपत्ति की कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्‍कर मार दी। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। इस कार में उनके साथ उनके जुड़वा बच्चे भी सवार थे। दोनों बच्चे बाल-बाल बचे। कार को ठोकर मारने के बाद अज्ञात वाहन घटनास्थल से फरार हो गया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, धमतरी शहर के आमा तालाब में रहने वाले पुलिस आरक्षक विजय राजपूत अपनी पत्नी आरती राजपूत और अपने दो बच्चों के साथ शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिलासपुर गए थे। शादी समारोह में शामिल होकर वे अपने परिवार समेत 26 नवंबर की रात कार में सवार होकर धमतरी वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान निमोरा रायपुर के पास रात करीब दो बजे अज्ञात वाहन ने उनके कार को ठोकर मार दी। इस घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार आरक्षक की पत्नी आरती राजपूत 28 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आरक्षक पति विजय राजपूत को गंभीर चोंटे आई थी।

इलाज के दौरान मौत
इसके बाद उनके स्वजनों ने उन्हें उपचार के लिए तत्काल धमतरी के बठेना अस्पताल में भर्ती किया। यहाँ इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। जिला अस्पताल धमतरी में पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को सौंप दिया गया। वहीं, राखी पुलिस मृतिका आरती राजपूत के शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया है।

बच्चे सुरक्षित
कार में आरक्षक दंपत्ति माता पिता के साथ 13 माह के जुड़वा बच्चे भी बैठे हुए थे। जिनमें एक बालक और दूसरी बालिका है। इस = दुर्घटना में दोनों को मामूली चोटें आई है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को घर लाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो