वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 10 दोपहिया बाइक के साथ तीन चोर गिरफ्तार

राजधानी रायपुर में रोज किसी न किसी इलाके से दोपहिया वाहनों (Vehicle Thief Gang Busted) की चोरी हो रही है। इस दौरान राजेंद्र नगर पुलिस ने दोपहिया चुराने वाले गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 10 दोपहिया बरामद की गई है।

By: Ashish Gupta

Updated: 16 Sep 2020, 08:39 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर में रोज किसी न किसी इलाके से दोपहिया वाहनों (Vehicle Thief Gang Busted) की चोरी हो रही है। इसको देखते हुए पुलिस ने वाहन चोरों की तलाश शुरू की। इस दौरान राजेंद्र नगर पुलिस ने दोपहिया चुराने वाले गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 10 दोपहिया बरामद की गई है। एक आरोपी पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है और दोपहिया मैकेनिक है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक वाहन चोरों की तलाश में लगी पुलिस की टीम को मुखबिर के जरिए महावीर नगर निवासी जतिन तलरेजा के बारे में सूचना मिली। इसके बाद राजेंद्र नगर टीआई विशाल कुजूर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जतिन को पकड़ा और पूछताछ शुरू की। जतिन ने अपने साथी सुमित माटा और प्रेमराज साहू उर्फ राजा के साथ मिलकर कई दोपहिया वाहनों की चोरी करना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने सुमित और प्रेमराज को भी गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से 10 दोपहिया वाहनों को बरामद किया।

कबाड़ियों को बेचने की थी तैयारी
आरोपियों ने वाहनों को अपने-अपने दोस्त और पार्किंग स्थलों में छुपाकर रखा था। आरोपी इन वाहनों को दूसरे को बेच देते थे या फिर कबाड़ में तब्दील करके कबाडिय़ों को बेचने की तैयारी में थे। इसी दौरान आरोपी पकड़े गए।

एक आरोपी पहले भी जा चुका है जेल
जतिन पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। आरोपी ऑटो मैकेनिक है। वाहन के चोरी के आरोप में दो बार जेल जाने के कारण पुलिस को उसकी गतिविधियों पर पहले से संदेह था। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned