scriptदूसरे की जमीन को अपना बताकर शातिर ठगों ने महिला से ठगे 14 लाख 85 हजार, केस दर्ज | Vicious thugs cheated the woman 14 lakh 85 thousand | Patrika News

दूसरे की जमीन को अपना बताकर शातिर ठगों ने महिला से ठगे 14 लाख 85 हजार, केस दर्ज

locationरायपुरPublished: Nov 24, 2020 11:11:37 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

सेजबहार पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ शिकायत अवंति विहार निवासी भावना चंद्राकर ने की है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2014 में पाटन निवासी वेद प्रकाश चंद्राकर के माध्यम से सेजबहार इलाके के ग्राम डोमा में जमीन खरीदी थी।

रायपुर. दूसरे की जमीन को अपना बताकर आरोपी ने महिला से 14 लाख 85 हजार की ठगी कर ली। महिला को आरोपी के इस कारनामे के बारे में तब पता चला, जब वो खरीदी हुई जमीन पर मकान बनाने पहुंचे। पीडि़ता ने आरोपी की शिकायत सेजबहार पुलिस को की है। पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है।

सेजबहार पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ शिकायत अवंति विहार निवासी भावना चंद्राकर ने की है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2014 में पाटन निवासी वेद प्रकाश चंद्राकर के माध्यम से सेजबहार इलाके के ग्राम डोमा में जमीन खरीदी थी। वेद प्रकाश चंद्राकर ने राजकश्यप नाम के व्यक्ति की जमीन उन्हें दिलाई थी। जमीन की रजिस्ट्री कराने के बाद जब वो मकान बनाने के लिए दोबारा पहुंची, तो पता चला कि उक्त जमीन किसी और की है।

आरोपियों ने जानबूझकर दूसरे की जमीन बेच दी है। पैसा मांगने पर आरोपी मुकर गए है। पीडि़ता की शिकायत पर सेजबहार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा विवेचना अधिकारी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो