scriptछत्तीसगढ़ में पार्टी की जीत सभी वर्गों की जीत है, सरकार बनते ही होगी कर्जमाफी : टी एस सिंहदेव | Victory in Chhattisgarh is victory of all sections says TS SInghdeo | Patrika News

छत्तीसगढ़ में पार्टी की जीत सभी वर्गों की जीत है, सरकार बनते ही होगी कर्जमाफी : टी एस सिंहदेव

locationरायपुरPublished: Dec 12, 2018 09:15:30 am

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ में पार्टी की जीत समाज के सभी वर्गों की जीत है और पार्टी घोषणापत्र के अनुसार अपने वादे पूरे करेगी

TS Singhdeo

छत्तीसगढ़ में पार्टी की जीत सभी वर्गों की जीत है, सरकार बनते ही होगी कर्जमाफी : टी एस सिंहदेव

रायपुर. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टी.एस. सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पार्टी की जीत समाज के सभी वर्गों की जीत है और पार्टी घोषणापत्र के अनुसार अपने वादे पूरे करेगी। इस अप्रत्याशित जीत ने बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है और यह कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती भी, लेकिन कांग्रेस का नेतृत्त्व बड़े ही संवेदनशील तरीके से इसे पूरा करेगा। कांग्रेस की सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी और घोषणापत्र के अनुसार वादे भी पूरा करेगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस चुनाव में अपने सिद्धांतों से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया और लगातार किसानों, अल्पसंख्यकों, युवाओं, दलितों व आदिवासियों के हितों के लिए काम किया। इसी का परिणाम है कि जनता ने इतना बड़ा जनादेश दिया है और प्रदेश की सेवा करने का मौका दिया है।
प्रदेश के सीएम को लेकर किए गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह काम नेतृत्त्व करेगा। बता दें कि पार्टी नेतृत्व ने टी.एस. सिंहदेव को पार्टी का चुनावी घोषणापत्र तैयार करने का जिम्मा सौंपा था और उन्हें कमेटी का अध्यक्ष बनाया था। उन्होंने सभी वर्गों से चर्चाकर उनकी मांगों को घोषणापत्र में शामिल किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो