scriptVIDEO: पुल के मरम्मत के दौरान अचानक निकला 8 फीट लंबा अजगर, किया गया रेस्क्यू | VIDEO: 8 feet long python suddenly came out during bridge repair | Patrika News

VIDEO: पुल के मरम्मत के दौरान अचानक निकला 8 फीट लंबा अजगर, किया गया रेस्क्यू

locationरायपुरPublished: Nov 22, 2022 01:04:00 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

पाइप से ही अजगर बाहर निकला है। सांप निकलने की बात पता चलते ही वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच स्कैनमेन टिंकू शुक्ला को किसी ने फोन पर सूचना दी जिसके बाद उनकी टीम पहुंची और अजगर को गड्ढे से बाहर निकाला और थैला में भरकर सुरक्षित स्थान पर जाकर छोड़ा गया। रेस्क्यू करने में भोला, आशीष कहरा व अन्य युवा शामिल रहे।

photo_2022-11-22_12-42-21.jpg

जांजगीर-चांपा. नहर में बने पुराने पुल की मरम्मत के दौरान पास पड़े पाइप से एक आठ फीट लंबा अजगर सांप अचानक बाहर निकला आया। इसे देखकर लोग अवाक रह गए। कुछ लोगों ने इसकी सूचना शहर में स्कैनमेन नाम से प्रसिद्ध टिंकू शुक्ला को दी जिस पर तत्काल उनके टीम के लोग वहां पहुंचे और अजगर को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें : VIDEO: कुंए में था 11 फीट लंबा किंग कोबरा, स्नेक टीम ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

दरअसल, जिला मुख्यालय जांजगीर में बीटीआई चौक स्थित नहर पर सालों पूर्व बने नहर पुल का जीर्णोद्धार किया गया है। पुल की चौड़ाई बढ़ाई जा रही है जिसके लिए मरम्मत का काम चल रहा है। पुल के दोनों छोर पर बड़ी-बड़ी पाइप गुजरी हुई है जिसे निकाला जा रहा है। इस दौरान मंगलवार की सुबह अचानक पुल के किनारे खोदे गए गड्ढे में एक विशालकाय अजगर निकल गया।

यह भी पढ़ें : धोखाधड़ी : बड़े भाई ने दिया धोखा, बैंक में फर्जी सहमति पत्र पेश कर हड़प लिए 13 लाख मुआवजे की राशि

पास में ही कई पाइप पड़े थे जिससे लोगों का कहना था कि इसी पाइप से ही अजगर बाहर निकला है। सांप निकलने की बात पता चलते ही वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच स्कैनमेन टिंकू शुक्ला को किसी ने फोन पर सूचना दी जिसके बाद उनकी टीम पहुंची और अजगर को गड्ढे से बाहर निकाला और थैला में भरकर सुरक्षित स्थान पर जाकर छोड़ा गया। रेस्क्यू करने में भोला, आशीष कहरा व अन्य युवा शामिल रहे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fq5z9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो