वर्दी पहनकर जुआ खेलना आरक्षक को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल, लोगों ने उड़ाया मजाक

वर्दी पहनकर जुआ खेलना आरक्षक को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल, लोगों ने उड़ाया मजाक
वर्दी पहनकर जुआ खेलना आरक्षक को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Ashish Gupta | Updated: 23 Sep 2019, 08:06:33 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Video viral of Chhattisgarh cop: छत्तीसगढ़ पुलिस के आरक्षक को वर्दी पहनकर जुआ खेलना भारी पड़ गया। जुआरियों ने जुआ खेलते हुए आरक्षक का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

रायपुर. छत्तीसगढ़ पुलिस के आरक्षक को वर्दी पहनकर जुआ खेलना भारी पड़ गया। जुआरियों ने जुआ खेलते हुए आरक्षक का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

मामले की जानकारी एसएसपी आरिफ शेख तक पहुंची तो उन्होंने आरक्षक को निलंबित कर दिया है। निलंबित आरक्षक का नाम देवेंद्र साहू बताया जा रहा है। वह टिकरापारा थाना में पदस्थ था। 14 सेकेंड के इस वीडियो में आरक्षक देवेंद्र ताश के पत्तों को फे ट रहा था।

आरक्षक को ऐसा करते देख मौजूद एक जुआरी तारीफ कर रहा था, तो दूसरा पुलिस की खिल्ली उड़ाता नजर आ रहा है। टेबल पर कुछ रुपए भी रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो वायरल वीडियो गणेश पंडाल में ड्यूटी के दौरान बनाया गया है।

आरक्षक के वायरल हो रहे इस वीडियो लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। आरक्षक की इस हरकत पर कुछ लोग पुलिस का मजाक उड़ा रहे हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned