scriptमामूली विवाद पर विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के बेटे को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा, FIR दर्ज | Vidhan Sabha Deputy Speaker son was badly beaten up by miscreants | Patrika News

मामूली विवाद पर विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के बेटे को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा, FIR दर्ज

locationरायपुरPublished: Sep 12, 2021 05:58:37 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष और कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी के बेटे अमन मंडावी से मारपीट का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार बदमाशों के एक गुट ने मामूली बात को लेकर विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे अमन मंडावी की बुरी पिटाई कर दी।

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष और कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी (Manoj Mandavi) के बेटे अमन मंडावी से मारपीट का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार बदमाशों के एक गुट ने मामूली बात को लेकर विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे अमन मंडावी की बुरी पिटाई कर दी। बदमाशों के साथ मारपीट में अमन मंडावी के हाथ-पौर और सिर में गंभीर चोटें आई है।
मामले में हुई शिकायत पर पुलिस ने सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज किया है, जिसके बाद खम्हारडीह थाना में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं।
जानकारी के मुताबिक रविवार तड़के करीब 4 बजे लड़की से जुड़े मामले में दो पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। दोनों पक्षों में कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक की आ गई, जिसके बाद बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट के बाहर ही करीबन 10 बदमाशों ने विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे अमन मंडावी की जमकर पिटाई कर दी। बदमाशों से मारपीट में अमन मांडवी के सिर और चेहरे पर चोट भी आई है।
मामले में हुई शिकायत पर पहले सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज किया गया, जिसे बाद में खम्हारडीह थाने को भेजा गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो