विकास उपाध्याय ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा, पिछले 15 सालों में भाजपा क्या ड्रग पार्टियों में मशगूल रही

इस बीच वर्षों तक यूपीए सरकार के रहते भी केन्द्र से पर्याप्त आर्थिक मदद मिलती रही। फिर वह सरकार किस बात के लिए 40 हजार करोड़ का कर्ज छोड़कर गयी। विकास ने कहा, रमन राज में राज्योत्सव से लेकर भाजपा द्वारा आयोजित विभिन्न आयोजनों में सलमान खान से लेकर करीना कपूर तक लगातार छत्तीसगढ़ बुलाए जाते रहे।

By: Karunakant Chaubey

Published: 15 Sep 2020, 08:40 PM IST

रायपुर. मनोरंजन उद्योग में ड्रग सेवन को लेकर चल रही बहस अब छत्तीसगढ़ में भाजपा और कांग्रेस की राजनीतिक बयानबाजी में भी घुस आया है। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा, रमन सरकार के 15 वर्ष में आज की तरह कोई आपदा नहीं आई। इस बीच वर्षों तक यूपीए सरकार के रहते भी केन्द्र से पर्याप्त आर्थिक मदद मिलती रही। फिर वह सरकार किस बात के लिए 40 हजार करोड़ का कर्ज छोड़कर गयी। विकास ने कहा, रमन राज में राज्योत्सव से लेकर भाजपा द्वारा आयोजित विभिन्न आयोजनों में सलमान खान से लेकर करीना कपूर तक लगातार छत्तीसगढ़ बुलाए जाते रहे।

तो क्या वह सरकार उस दौरान ड्रग्स पार्टीयों में लीन रही? पिछले दिनों पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस सरकार पर वित्तीय कुप्रबंधन का आरोप लगाया था। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय उसी का जवाब दे रहे थे। विकास ने कहा, जब छत्तीसगढ़ आर्थिक रूप से पूरी तरह समृ़द्ध था, ऐसे में उनके द्वारा कर्ज किस बात को लेकर लिया जाते रहा।

भूपेश सरकार को कर्ज में लाद सत्ता विहीन हो चुकी भाजपा किस मुंह से वित्तीय प्रबंधन की बात करती है। विकास उपाध्याय ने कहा, 20 माह की भूपेश सरकार में कर्ज लिया गया तो किसानों के लिए, आदिवासी अंचल के मजदूरों के लिए और जरूरतमंदों के लिए। हमारी सरकार में दो बार राज्योत्सव हुआ परन्तु छत्तीसगढ़ के बाहर से एक भी कलाकार नहीं बुलाया गया।

 

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned