script

ट्रकों की टक्कर का ग्रामीणों ने उठाया फायदा, मौका देखकर कर दी चने से भरी ट्रक खाली

locationरायपुरPublished: May 27, 2022 06:55:53 pm

Submitted by:

CG Desk

बिलासपुर शहर के एक मामले में ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई। एक ट्रक चने की बोरियों से लदा था तो वहीं दूसरा सीमेंट से भरा था। एक्सीडेंट की जानकारी जब ग्रामीणों को मिली तो सभी ने ट्रक में लोडेड 982 चने की बोरियां लूटने लगे।

33333.jpg

रायपुर. यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि किसी का दुःख किसी के सुख का कारण बनता है ,पर ऐसा देखने में कम ही आता है। हाल ही में एक ऐसी दुर्घटना घटी जिसके बारे में यह कहावत एकदम फिट बैठती है। बीती रात ट्रकों की भिड़ंत हुई। जिनमें से एक ट्रक चना लेकर जा रहा था तो दूसरा सीमेंट से भरा हुआ था। जब ट्रकों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई तो ग्रामीणों ने मौके का फायदा उठाते हुए चने के 982 बोरे लूट लिए।

घटना गुरुवार की रात हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम बेलमुंडी की बताई जा रही है। बेलमुंडी के मेन रोड पर यह नज़ारा देखने को मिला। जिसमें चना लेकर जा रहा ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह जैसे ही ग्रामीणों को पता चला की ट्रक में चने हैं ,ग्रामीणों के बीच चने लूटने की होड़ लग गयी और देखते ही देखते ग्रामीणों 982 बोरे चने चुरा लिये। घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में ग्रामीण ट्रक में चढ़ कर चने की बोरियां चुराते नज़र आ रहे हैं।

2222222_1.jpg
फर्म के मालिक ने कराया केस दर्ज
चने की बोरियों के चोरी होने के बारे में जब फर्म के मालिक को पता चला, तो उसने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई है। TI बृजलाल भारद्वाज ने बताया कि चोरी की एफआईआर दर्ज कराई गयी है। चना राजनांदगाव के कारोबारी हरीओम शक्ति इंडस्ट्रीज के मालिक राहुल मखीजा का है, कारोबारी ने बताया की चालक राजकुमार ट्रक में अपलोड करके बिहार के मीरगंज लेकर जाने के लिए निकला था। गुरुवार की सुबह उन्हें जानकारी मिली की ट्रक का बेलमुंड के पास एक्सीडेंट हो गया है।
2222222.jpg

चने लूटने ग्रामीणों में मची होड़, वीडियो हुआ वायरल
प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक चालक रात 9 बजे सीजी 04 HW 4127 में अल्ट्राट्रेक सीमेंट ले जाने के लिए पेंड्रा रोड पर निकला था। रात में लगभग 1:20 मिनट पर वह बेलमुंडी पंहुचा तभी हाइवे में ट्रक का टायर फट गया। ऐसा होने पर ड्राइवर ने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और इंडिकेटर लाइट चालू कर टायर बदलने लगा। तभी दूसरी ट्रक 07 AX 9803 का चालक तेज़ गति से आया और उसने ट्रक को टक्कर मार दी जिससे ट्रक के आगे और पीछे का हिस्सा सामने खड़ी ट्रक से जा टकराया। जानकारी मिलने पर गुरुवार दोपहर राहुल माखीजा ट्रक के पास पहुंचा, तब उसमें एक भी बोरी चना नहीं था।

ट्रेंडिंग वीडियो