विनोद वर्मा बने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार, रुचिर गर्ग को मिली ये जिम्मेदारी

विनोद वर्मा बने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार, रुचिर गर्ग को मिली ये जिम्मेदारी

Chandu Nirmalkar | Updated: 20 Dec 2018, 09:45:48 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

इन सभी सलाहकारों को सरकार प्रति माह 1 लाख 20 रुपए का भुगतान करेगी।

रायपुर. राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए चार सलाहकारों की नियुक्ति की है। इसमें विनोद वर्मा को मुख्यमंत्री भूपेश का राजनीतिक सलाहकार बनाया गया है। वहीं राजेश तिवारी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का संसदीय सलाहकार नियुक्त किया गया है। इससे पहले राजेश तिवारी कांग्रेस विधायक दल के संरक्षक थे।

पत्रकारिता छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले रुचिर गर्ग को मीडिया सलाहकार बनाया गया है। प्रदीप शर्मा को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का योजना, नीति, कृषि एवं ग्रामीण विकास सलाहकार नियुक्तकिया गया है। इन सभी सलाहकारों को सरकार प्रति माह 1 लाख 20 रुपए का भुगतान करेगी। साथ ही इन चारों सलाहकार विशेष सचिव के समकक्ष होंगे। यानी विशेष सचिव को मिलने वाली तमाम सुविधाओं का लाभ इन्हें दिया जाएगा। सामान्य प्रशासन विभाग ने इस संबंध में गुरुवार को आदेश जारी कर दिया है। गौरतलब है कि सेक्स सीडी कांड में सबसे पहले गिरफ्तारी विनोद वर्मा की हुई थी।

सौम्या चौरसिया सीएम सचिवालय में पदस्थ
सामान्य प्रशासन विभाग ने एक ओर महत्वपूर्ण बदलाव किया है। रायपुर नगर निगम की अपर आयुक्त सौम्या चौरसिया को मुख्यमंत्री सचिवालय में उप सचिव के पद पर पदस्थ किया गया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned