scriptWhatsapp में पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ वाली ऐसी फोटो देख खिसक गई जमीन, फिर जो हुआ.. | Viral ashlil photo viral with old girlfriend in Whatsapp | Patrika News

Whatsapp में पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ वाली ऐसी फोटो देख खिसक गई जमीन, फिर जो हुआ..

locationरायपुरPublished: Sep 20, 2019 04:48:36 pm

शादीशुदा युवक की उस वक्त पैरो तले जमीन ही खिसक (Crime in raipur) गई जब उसने अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ वाली फोटो को वाट्सएप ग्रुप (Whatsapp group) में देखा।

Whatsapp में पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ वाली ऐसी फोटो देख खिसक गई जमीन, फिर जो हुआ..

Whatsapp में पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ वाली ऐसी फोटो देख खिसक गई जमीन, फिर जो हुआ..

रायपुर. सोशल मीडिया में इन दिनों क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। किसी को बेइज्जत करना हो या फिर अपनी पुरानी रंजीश निकालना हो। लोग बेखौफ फेसबुक और वाट्सएप का (Social media) इस्तेमाल कर अपनी गंदी हरकतों को अंजाम दे देते हैं। एक ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है राजधानी (Crime in raipur) में। शादीशुदा युवक की उस वक्त पैरो तले जमीन ही खिसक गई जब उसने अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ वाली फोटो को वाट्सएप ग्रुप में देखा।

थाने पहुंचा युवक

आमानाका इलाके में रहने वाले एक युवक की पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ वाली फोटो वाट्सऐप गु्रप में शेयर कर दिया गया। इसकी जानकारी होने पर युवक की शिकायत पर पुलिस ने पोस्ट करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक एक शोरूम में काम करने वाला उपेंद्र और उसके साथियों का एक वाट्सऐप गु्रप बना है। राजनांदगांव में काम करने के दौरान एक युवती से उसकी दोस्ती हुई थी। उस समय की दोनों की एक साथ वाली फोटो को किसी ने इस वाट्सऐप गु्रप में पोस्ट कर दिया।

उपेंद्र वर्तमान में विवाहित है। पुरानी गर्लफ्रेंड की फोटो का गु्रप में वॉयरल होने से उसके वैवाहिक जीवन पर असर पड़ रहा है। इसकी शिकायत पर आमानाका पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो