scriptViral brave railway constable saved passenger life video goes viral | Viral: ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल | Patrika News

Viral: ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video: चलती ट्रेन में चढ़ने और उतरने के चक्कर में लगातार हो रहे हादसों के बावजूद लोग अपनी जान को जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल, एक ऐसा ही ताजा मामला रायपुर के रेलवे स्टेशन में देखने को मिला। जहां चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में एक महिला यात्री लड़खड़ा गई और प्लेटफार्म पर गिर गई।

रायपुर

Updated: February 16, 2022 05:57:53 pm

रायपुर. Viral Video: चलती ट्रेन में चढ़ने और उतरने के चक्कर में लगातार हो रहे हादसों के बावजूद लोग अपनी जान को जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल, एक ऐसा ही ताजा मामला रायपुर रेलवे स्टेशन (Raipur Railway Station) में देखने को मिला। जहां चलती ट्रेन (Moving Train) में चढ़ने के चक्कर में एक महिला यात्री लड़खड़ा गई और प्लेटफार्म पर गिर गई।
raipur_railway_news.jpg
Viral: ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल
इसी बीच प्लेटफॉर्म से गुजर रहे एक रेलवे पुलिसकर्मी (RPF Constable) की उस महिला पर नजर पड़ी और उसने तुरंत महिला को हादसे का शिकार होने से बचा लिया। ट्रेन के नीचे आने से बचाते हुए पुलिस कर्मी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग अलर्ट पुलिस कर्मी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
दरअसल, ये घटना 15 फरवरी को रायपुर रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। घटना उस वक्त्त की है जब हावड़ा से कुर्ला जा रही गाड़ी संख्या 12102 ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस रात 9 बजकर 40 मिनट पर रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से कुर्ला की ओर रवाना हो रही थी।
यह भी पढ़ें : OMG! पथरी निकलवाने गए मरीज की फर्जी डॉक्टर ने न‍िकाली किडनी, 10 साल बाद हुआ खुलासा

इसी दौरान स्टेशन पर एक महिला यात्री चलती ट्रेन में भागते हुए चढ़ती नजर आई। महिला के दोनों ही हाथों में भारी सामान थे। इसी बीच महिला भागते-भागते गिर जाती है, जिसके बाद वो महिला चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंसने वाली होती है कि तभी आरक्षक आरएस मरावी आकर उसे बचा लेता है।
यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर यूज़र्स महिला की जान बचाने वाले आरक्षक आरएस मरावी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें : अनोखी शादी: प्रेमी की पत्नी बनने युवती ने परिवार से की बगावत, चिट्ठी ने बदल दी किस्मत

इस घटना पर रायपुर आरपीएफ निरीक्षक एमके मुखर्जी ने बताया कि स्टेशन पर महिला यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते हुए गिर गई, जिसे ड्यूटी पर तैनात सतर्क आरक्षक आरएस मरावी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सुरक्षित बचा लिया गया। इसके साथ ही उन्होंने यात्रियों से सावधानी बरतने की गुजारिश करते हुए कहा, आप से अनुरोध है कि चलती हुई गाड़ी में चढ़ने-उतरने का प्रयास ना करें यह जानलेवा हो सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

12 जुलाई को झारखंड जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, देवघर एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटननूपुर शर्मा के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट को 117 पूर्व जजों समेत बड़े अधिकारियों का ओपन लेटर, CJI को भेजाMaharashtra Politics: शिवसेना में किस वजह से शुरू हुई थी बगावत? बागी विधायक ने बताई पूरी सच्चाईसंभल में हिंदू देवी-देवताओं के पोस्टर पर चिकन बेचना पड़ा भारी, पुलिस ने सिखाया ये सबकअयोध्या में 1000 एकड़ भूमि पर बनेगा रामायण परिसर, रामलीलाओं से सजेगी धरतीप्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- हनिहार में विकसित होगा चंद्रशेखर आजाद पार्क जैसा पार्कMaharashtra Politics: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल विस्तार पर दिया बड़ा बयान, विदर्भ के विकास को लेकर भी कही यह बातएमपी के इन दो शहरों में हो सकता है G 20 शिखर सम्मेलन, शुरु हुई आयोजन की तैयारियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.