scriptरायपुर के नवनिर्वाचित मेयर ऐजाज ढेबर ने भाजपा पार्षद मीनल को मतदान से पहले दी थी डिब्बी, वायरल हुई तस्वीर | Viral: Raipur mayor give box to BJP councillor before vote | Patrika News

रायपुर के नवनिर्वाचित मेयर ऐजाज ढेबर ने भाजपा पार्षद मीनल को मतदान से पहले दी थी डिब्बी, वायरल हुई तस्वीर

locationरायपुरPublished: Jan 07, 2020 08:53:29 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

छत्तीसगढ़ के रायपुर निगम निगम पर लगातार तीसरी बार कांग्रेस का कब्जा बरकरार है। रायपुर नगर निगम में महापौर (Raipur Mayor) पद के चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी एजाज ढेबर (Aijaz Dhebar) ने जीत दर्ज की है।

रायपुर के नवनिर्वाचित मेयर ऐजाज ढेबर ने भाजपा पार्षद मीनल को मतदान से पहले दी थी जेवर की डिब्बी, वायरल हुई तस्वीर

रायपुर के नवनिर्वाचित मेयर ऐजाज ढेबर ने भाजपा पार्षद मीनल को मतदान से पहले दी थी जेवर की डिब्बी, वायरल हुई तस्वीर

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर निगम निगम के मेयर पद के मतदान से ठीक पहले निगम के अंदर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गयी। वायरल हुए फोटो में महापौर ऐजाज ढेबर भाजपा प्रत्याशी मीनल चौबे को एक बॉक्स देते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही चर्चाओं का बाज़ार गर्म है।

नक्सल प्रभावित सुकमा में कांग्रेस का 15 वर्षों का वनवास खत्म, कोंडागांव में भाजपा का कब्जा

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायपुर निगम निगम पर लगातार तीसरी बार कांग्रेस का कब्जा बरकरार है। रायपुर नगर निगम में महापौर (Raipur Mayor) पद के चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी एजाज ढेबर (Aijaz Dhebar) ने जीत दर्ज की है।

दो बार के पार्षद रहे एजाज ढेबर (Aijaz Dhebar) ने 41 वोट हासिल कर भाजपा प्रत्याशी मृत्युंजय दुबे को हरा दिया है। मेयर चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मृत्युंजय दुबे को कुल 29 वोट ही मिले।एजाज ढेबर के रायपुर मेयर बनते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। रायपुर मेयर बनने के बाद कांग्रेस नेताओं ने एजाज ढेबर को जीत की बधाई दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो