दो मनचलों ने युवती के साथ की छेड़खानी, कारवाले ने बनाया वीडियो और कर दिया वायरल फिर जो हुआ

Young Man Molest Girl Video: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। दरअसल, युवती से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे मनचलों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 18 Sep 2021, 02:12 PM IST

रायपुर. Young Man Molest Girl Video: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। दरअसल, युवती से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे मनचलों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है। यह मामला रायपुर के विधानसभा अध्यक्ष के बंगले के सामने का है, जहां दो लड़के एक लड़की का पीछा कर उसे छेड़ रहे हैं। घटना के वक्त वहां से गुजर रहे एक कार सवार ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। पुलिस ने वायरल वीडियो से मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई की और दोनों मनचलों को हिरासत में लिया है।

दरअसल, यह घटना शुक्रवार शाम सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकरनगर में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के बंगले के सामने की बताई जा रही रही है। वायरल वीडियो के मुताबिक दो मनचले स्कूटी पर सवार होकर एक लड़की का पीछा कर उसे छेड़ रहे थे। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार वाले ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद रायपुर पुलिस ने इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया और वीडियो की मदद से 2 घंटे के अंदर दोनों मनचलों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनकी स्कूटी को भी जब्त कर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दोनों मनचलों में कुशालपुर का 19 साल का नितिन शर्मा और प्रोफेसर कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय राजू शर्मा है। पुलिस आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

यह भी पढ़ें: आशिक मिजाज टेलर की इस हरकत से गुस्साई दो लड़कियों ने चप्पल से की पिटाई, Video हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में नौकरी छूटी तो चोर बन गया सॉफ्टेवयर इंजीनियर, गैंग बनाकर करने लगा लूट

यह भी पढ़ें: गर्दन तक जमीन में दबी थी महिला, लोग पहुंचे तो शर्म से ढंक लिया चेहरा, फिर हुआ ये..

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned