scriptरायपुर से दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइन की नई उड़ान कल से, चेन्नई के लिए एक सप्ताह बाद | Vistara Airline new flight form Tomorrow | Patrika News

रायपुर से दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइन की नई उड़ान कल से, चेन्नई के लिए एक सप्ताह बाद

locationरायपुरPublished: Mar 30, 2019 12:31:17 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

टाटा एयरलाइंस लिमिटेड और सिंगापुर एयरलाइंस लिमिटेड की स्वामित्व वाली कंपनी विस्तारा एयरलाइंस की शुरूआत कल से हो रही है

Vistara airline

रायपुर से दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइन की नई उड़ान कल से, चेन्नई के लिए एक सप्ताह बाद

रायपुर. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को एक हफ्ते मेें दो नई फ्लाइट की सौगात मिलेगी। टाटा एयरलाइंस लिमिटेड और सिंगापुर एयरलाइंस लिमिटेड की स्वामित्व वाली कंपनी विस्तारा एयरलाइंस की शुरूआत कल से हो रही है। विस्तारा पहली बार 31 मार्च से रायपुर से दिल्ली के लिए फ्लाइट शुरूआत कर रहा है, वहीं 7 अप्रैल से राजधानी से चेन्नई के लिए इंडिगो एयरलाइंस पहली बार सीधी फ्लाइट की शुरूआत कर रहा है।
विस्तारा एयरलाइंस के अधिकारियों ने बताया कि नई फ्लाइट की शुरूआत होने से रायपुर के यात्री विस्तारा की कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए अमृतसर, चंडीगढ़, श्रीनगर, लखनऊ और वाराणसी से भी जुड़ सकते हैं। रायपुर से दिल्ली सफर के दौरान टर्मिनल-3 में यह फ्लाइट रूकेगी, जहां से सीधे अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए फ्लाइट पकड़ी जा सकेगी।
विस्तारा एयरलाइंस की वाइस प्रेसिडेंट रश्मि सोनी ने बताया कि रायपुर से दिल्ली और दिल्ली से रायपुर उड़ान की शुरूआत 31 मार्च से की जा रही है। हम सबसे बेहतर सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है। इंडिगो के अधिकारियों ने बताया कि रायपुर से चेन्नई सीधी फ्लाइट के जरिए के साथ ही नई उड़ान हैदराबाद-गोरखपुर और कोलकाता-गोरखपुर की भी सुविधा यात्रियों को मिलेगी।
जेट की मुंबई-दिल्ली उड़ान बंद होने के बाद प्रदेश के यात्रियों को विस्तारा की उड़ानों से राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है, वहीं चेन्नई के लिए लंबे समय से सीधी फ्लाइट की डिमांड की जा रही थी।
इससे पहले इंडिगो ने रायपुर से अहमदाबाद के लिए शेड्यूल जारी किया था, जिसके मुताबिक 6ई-486 फ्लाइट अहमदाबाद-रायपुर (दोपहर 2.45 बजे आगमन), वहीं 6ई-487 फ्लाइट रायपुर-अहमदाबाद (अपराह्न 3.15 बजे प्रस्थान) का समय तय किया गया था। माना एयरपोर्ट प्रबंधन के मुताबिक यह शेड्यूल समर सीजन के लिए जारी किया गया था, लेकिन अभी तक फाइनल शेड्यूल जारी नहीं किया गया है।

विस्तारा
रायपुर से दिल्ली
दिल्ली से रायपुर- 6.40 बजे से 8.20 बजे
रायपुर से दिल्ली- 8.55 बजे से 10.55 बजे
दिल्ली से रायपुर- शाम 6 बजे से शाम 7.50 बजे
रायपुर से दिल्ली- रात 8.35 बजे से रात 10.20 बजे

इंडिगो
रायपुर से चेन्नई
चेन्नई से रायपुर- 10.20 बजे से 12.20 बजे
रायपुर से चेन्नई- दोपहर 12.50 बजे से दोपहर 2.45 बजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो