scriptवालीबॉल मास्टर टीम ने जीता रजत पदक | Volleyball master team won silver medal | Patrika News

वालीबॉल मास्टर टीम ने जीता रजत पदक

locationरायपुरPublished: Feb 14, 2020 01:31:10 am

Submitted by:

Yagya Singh Thakur

वडोदरा (गुजरात) में आयोजित की गई इस स्पर्धा में छत्तीसगढ़ और केरल के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें केरल ने लीग मैचों के हार का बदला लेते हुए छत्तीसगढ़ को ३-० से हरा दिया और स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। वहीं, छत्तीसगढ़ को रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

वालीबॉल मास्टर टीम ने जीता रजत पदक

वालीबॉल मास्टर टीम ने जीता रजत पदक

रायपुर द्य ३वीं राष्ट्रीय मास्टर गेम्स में छत्तीसगढ़ की वालीबॉल मास्टर टीम ने दूसरा स्थान हासिल करते हुए रजत पदक पर कब्जा जमाया है। ४०+ आयु वर्ग के मुकाबले में छत्तीसगढ़ को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा, जिसके कारण वह रजत पदक ही जीत सकी।
वडोदरा (गुजरात) में आयोजित की गई इस स्पर्धा में छत्तीसगढ़ और केरल के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें केरल ने लीग मैचों के हार का बदला लेते हुए छत्तीसगढ़ को ३-० से हरा दिया और स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। वहीं, छत्तीसगढ़ को रजत पदक से संतोष करना पड़ा। इससे पहले छत्तीसगढ़ ने सेमीफाइनल में कर्नाटक को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। वहीं, ग्रुप मैचों में केरल, और हिमाचल प्रदेश को हराकर अंतिम चार में जगह पक्की की थी। छत्तीसगढ़ के रजत पदक जीतने पर छत्तीसगढ़ वालीबॉल संघ के पदाधिकारियों ने बधाई दी है।
वालीबॉल रजत विजेता मास्टर टीम: जितेन्द्र सिंह, मार्तंड सिंह, अभय गणोरकर, एस नायर, अजित कट्टन, संतोष सिंह, भीम प्रसाद, महबूब खान, राजेश मणी, संतोष अग्रवाल, राजकुमार और एस. महेश कुमार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो