scriptमां ने कहा कोई और काम क्यों नहीं कर लेता, बेटा बोला- मम्मी यहां भी किसी की मां एडमिट होती है | ward boy covid mana hospital buildup confidence to corona patient | Patrika News

मां ने कहा कोई और काम क्यों नहीं कर लेता, बेटा बोला- मम्मी यहां भी किसी की मां एडमिट होती है

locationरायपुरPublished: Sep 21, 2020 03:56:31 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

आईएएस प्रियंका शुक्ला ने फ़ेसबुक पर कहा- हमें आप जैसे बहादुर पर गर्व है

मां ने कहा कोई और काम क्यों नहीं कर लेता, बेटा बोला- मम्मी यहां भी किसी की मां एडमिट होती है

मां ने कहा कोई और काम क्यों नहीं कर लेता, बेटा बोला- मम्मी यहां भी किसी की मां एडमिट होती है

ताबीर हुसैन@ रायपुर। शहर में कोरोना ने तांडव मचाया है। हैल्थ वर्कर्स की जिम्मेदारी बढ़ गई है। हालांकि उनके परिजन काफी चिंतित भी हैं। खासतौर पर जिनकी ड्यूटी कोरोना वार्ड पर लगी है। कोविड हॉस्पिटल माना में 19 वर्षीय चंद्रशेखर साहू कोरोना पेशेंट की सेवा में लगा है। आईएएस प्रियंका शुक्ला ने फेसबुक में उनकी तारीफ भी की है। चंद्रशेखर बालोद जिले का रहने वाला है। उसने बताया, माँ ने कहा था कि और कोई काम क्यों नहीं कर लेता। इस पर चन्द्रशेखर के जवाब से माँ को बेटे पर गर्व होना लाज़िमी था। उसने कहा, माँ यहां भी किसी की मां एडमिट है। जो भी लोग एडमिट होते हैं वे किसी न किसी के नातेदार हैं। मुझे उनकी सेवा में खुशी मिलती है।

होटल में करता था काम

चंद्रशेखर डेढ़ महीने से कोविड हॉस्पिटल में कार्यरत है। 12 घण्टे की ड्यूटी करता है। अभी उसकी नाइट शिफ्ट चल रही है। उसने बताया कि पहले एक होटल में काम करता था। शुरू-शुरू में वायरस का डर था लेकिन जब यहां एडमिट होने वालों का दर्द देखा तो डर काफूर हो गया और एक संवेदना जागी। हताश लोगों को अगर आप इतना ही बोल दें कि आप जल्दी रिकवर होकर लौटेंगे तो यह शब्द उनके कानों में मिश्री घोल देते हैं। इसी उम्मीद से वे टाइम पर भोजन करते हैं और सो जाते हैं। मैं यही करता हूँ।

एक्टर अनुज ने वीडियो कॉलिंग की
चंद्रशेखर छॉलीवुड स्टार अनुज शर्मा का बड़ा फैन है। वह अनुज से मिलने की चाहत रखता है। जब यह बात अनुज को पता चला तो उसने चंद्रशेखर से वीडियो कॉलिंग के जरिए बात की। जल्द ही मिलने का वादा भी किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो