Water Crisis: पानी नहीं मिलने से गुस्साई महिलाओं ने Raipur नगर निगम के बाहर की नारेबाजी, फोड़े मटके

Ashish Gupta | Updated: 27 May 2019, 07:28:18 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

मई की भीषण गर्मी और बढ़ते पारे (water problem in summer) ने रायपुर शहर के कई वार्डों में पानी की भारी समस्या (Water Crisis) पैदा कर दी है। पानी के संकट से जूझ रहे रहे लोगों ने नगर निगम (Raipur Nagar Nigam) के खिलाफ मोर्चा खोल (Protest for water) दिया।

रायपुर. मई की भीषण गर्मी और बढ़ते पारे (water problem in summer) ने रायपुर शहर के कई वार्डों में पानी की भारी समस्या (Water Crisis) पैदा कर दी है। पानी के संकट से जूझ रहे रायपुर के वीर शिवाजी वार्ड, रामसागरपारा वार्ड और पंडित रविशंकर शुक्ल वार्ड के लोगों ने सोमवार को रायपुर नगर निगम (Raipur Nagar Nigam) के मेयर प्रमोद दुबे के खिलाफ मोर्चा खोल (protest for water) दिया।

सोमवार सुबह तीनों वार्डों के पार्सद समेत महिलाएं बड़ी संख्या में नगर निगम मुख्यालय पहुंच गईं। महिलाओं ने निगम मुख्यालय के बाहर पेयजय संकट (drinking water problem) को लेकर मेयर प्रमोद दुबे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

वार्डवासियों ने कहा, करोड़ों की लागत से पाइप लाइन बिछाई गई है, इसके बाद भी लोगों को पानी की समस्या (drinking water crisis) से जूझना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि तीनों में वार्डों में पानी की सप्लाई के निर्मित पानी की टंकियां भी बेकार साबित हुई।

वार्ड की महिलाओं ने कहा, शिकायत के बाद कोई सुनवाई न होने पर मजबूर होकर हमें कार्यालय का घेराव करने आए हैं। वार्डवासियों ने नारेबाजी करते हुए पेयजल संकट (water problem) को जल्द से जल्द हल करने की मांग की।

गुस्साए वार्डवासियों ने विरोध (protest for water) जताने खाली मटके भी निगम मुख्यालय (nagar nigam raipur) के बाहर फोड़े। काफी देर तक नारेबाजी करने के बाद वार्डवासियों ने चेतावनी दी कि यदि जल्द पेयजल समस्या (Water Crisis) हल नहीं हुई तो उग्र प्रदर्शन करेंगे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned