script

छत्तीसगढ़ में फिर छाए बादल, अगले 24 घंटे में कुछ इलाकों में हल्की बारिश के आसार

locationरायपुरPublished: Oct 23, 2019 02:11:17 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह से बादलों की आवाजाही बनी हुई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार जताए हैं।

Surat rainfall : कभी धूप, कभी तेज बारिश

Surat rainfall : कभी धूप, कभी तेज बारिश

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह से बादलों की आवाजाही बनी हुई है। मौसम विभाग (Weather Forecast Update) ने अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार जताए हैं। इस बीच, तापामन में भी गिरावट दर्ज की गई है।
मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा कि अगले एक-दो दिनों तक राज्य के तापमान में कमी दर्ज की जाएगी। इस दौरान राज्य के अधिकांश हिस्सों में बादल छाए रहेंगे तथा कुछ क्षेत्रों में हल्की या गरज-चमक के साथ हल्की बारिश भी हो सकती है।
बुधवार को रायपुर का न्यूनतम तापमान 22.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, बिलासपुर का बुधवार को न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस, दुर्ग का 22.2 डिग्री और राजनांदगांव का 20 डिग्री सेल्सियस, अंबिकापुर का 19.5 डिग्री सेल्सियस, जगदलपुर का 21.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
उधर, मौसम विभाग का अनुमान है कि अक्टूबर के समाप्त होते ही नवंबर के पहले हफ्ते ठंड का आगाज हो जाएगा। मौसम विभाग के अनुसार दिवाली बाद सुबह और रात के तापमान अधिकतम तापमान में 2 डिग्री की गिरावट आएगी। नवंबर के पहले हफ्ते में सुबह-शाम अच्छी ठंड पडऩी शुरू हो सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो