scriptसफाईकर्मी ने वाहन हटाने को कहा तो कुकर से किया हमला, 3 गिरफ्तार | When the cleaner asked to remove the vehicle, the cooker attacked, 3 a | Patrika News

सफाईकर्मी ने वाहन हटाने को कहा तो कुकर से किया हमला, 3 गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Dec 13, 2021 10:46:00 am

Submitted by:

Dinesh Yadu

– बाबू जगजीवन राम वार्ड अंतर्गत पुष्पांजली नगर

arrest8.jpg

फर्जी आयकर अधिकारी बनकर 32 लाख की ठगी का आरोपी गिरफ्तार, दूसरा आरोपी फरार

रायपुर. पत्रिका शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 में देश में सिरमौर बनाने रायपुर नगर निगम (Raipur Nagar Nigam) हरसंभव कोशिश कर रहा है। महापौर एजाज देबर और निगम आयुक्त प्रभात मलिक वाडों में पहुंचकर लोगों को स्वच्छता की शपथ दिला रहे हैं। वहीं शहर को स्वच्छ रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सफाई कर्मचारियों से कुछ लोग दुर्व्यवहार व मारपीट करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक घटना बाबू जगजीवन राम वार्ड अंतर्गत पुष्पांजली नगर में हुई है।
डोर-टू-डोर कचरा उठाने के लिए रविवार सुबह कचरा वाहन लेकर सफाईकमी वार्ड में निकले थे। पुष्पांजली नगर की गली में एक घर के सामने सड़क पर वाहन खड़ा था। वाहन से गली ब्लॉक हो गया था। कचरा वाहन चालक चंदन सोनी ने गाड़ी हटाने के लिए कहा तो घर में रहने वाले कुछ युवक-युवतियों ने गाली-गलौज करते हुए दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद आरोपियों ने सोनी के सिर पर प्रेशर कुकर से हमला कर दिया और फरार हो गए। चालक के सिर में चोट आई है। शिकायत के बाद मामले में पुलिस ने आरोपी आदर्श तिवारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाने के सामने किया प्रदर्शन

सफाई कर्मचारियों ने राजेंद्र नगर थाने के सामने वाहन खड़ा कर कचरा उठाने से मना करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सफाईकर्मियों ने बताया अक्सर पुष्पांजली नगर में शराब के नशे में लोग विवाद करते हैं। पुलिस ने सफाईकर्मियों को समझाईश देकर मामला शांत कराया।

मकान मालिक ने थाने में नहीं दी है सूचना

घटना की सूचना मिलते ही वार्ड पार्षद सीमा विष्णु बारले घटनास्थल पर पहुंच गई। पार्षद ने बताया कि मकान मालिक ने किरायेदारों की सूचना थाने में नहीं दी है।

राजेश देववास, थाना प्रभारी राजेन्द्र नगर
सफाईकमी के साथ मारपीट की घटना हुई है। मामला ही कर आवश तिवारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार वर्ज किया गया है। किरायानामा को लेकर अभी जांच कर रहे हैं।

योगेश कुमार, एरिया मैनेजर, रामकी कंपनी
डोर-टू-डोर कचरा उठाने वाले वाहन चालक से सुबह में मारपीट की घटना हुई है। थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो