script

प्रेम युद्ध से पहले गृहयुद्ध, असली हीरो कौन?

locationरायपुरPublished: Nov 24, 2021 04:14:17 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

आपसी तालमेल गड़बड़ाया, प्रमोशन से हीरो गायब!
 

प्रेम युद्ध से पहले गृहयुद्ध, असली हीरो कौन?

सुमित मिश्रा के फेसबुक अकाउंट से प्राप्त क्लिक।

ताबीर हुसैन @ रायपुर. छत्तीसगढ़ फि़ल्म इंडस्ट्री बहुत छोटी है लेकिन अब तक का बड़ा प्रयोग होने जा रहा है। ऐसा पहली बार होगा कि कोई ट्रांस वुमेन लीड एक्ट्रेस होंगी। 10 दिसम्बर को पर्दे पर आने को तैयार प्रेम युद्ध को लेकर जबरदस्त प्रमोशन चल रहा है लेकिन टीम की खींचतान भी नजर आ रही है। उम्मीद है कि इसका असर फि़ल्म पर न पड़े क्योंकि इसमें सबकी मेहनत शामिल है। मामला कुछ ऐसा है कि निर्देशक सुमित मिश्रा ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली है। जिसमें उन्होंने राजेश पंड्या के फोटो के साथ लिखा है- मेरी फिल्म प्रेम युद्ध का असली हीरो राजेश पंड्या। बाकी तो सब नकली हीरो हैं। अब सवाल यह है कि वे किन्हें नकली हीरो कह रहे हैं? जबकि सबको पता है कि हीरो तो कामवरपु जयेश हैं।

इधर, कामवरपु जयेश जयेश ने पोस्ट किया है-

कुछ दिनों से…
मैं अर्जुन की तरह महसूस कर रहा हूँ
जहां सारी कौरव सेना एक तराफ…
मैं और मेरे एक कृष्ण तरफ । ???

और आप सभी युद्ध का परिणाम जानते ही हैं !!?? ।। हरे कृष्णा ।।

आखिर ऐसा क्या हुआ है कि जयेश ने इस तरह पोस्ट की। वे किन्हें कौरव सेना बोल रहे हैं?

क्या है मामला?

छालीवुड के विश्वस्त सूत्रों की मानें तो निर्देशक और एक्टर की पटरी नहीं बैठ रही है। शूट के दौरान जयेश का एक पैर का लिंगामेंट इफेक्ट हो गया था लेकिन वे गोलियों के सहारे शूट करते रहे। जब बात मुआवजे की आई तो मामला छालीवुड के तीन एसोसिएशन में चला गया। जब फि़ल्म का पोस्टर रिलीज किया गया तो टीम के महत्वपूर्ण लोग मेयर एजाज ढेबर के नगर निगम स्थित चेम्बर में थे। लेकिन कामवरपु जयेश वहाँ भी नहीं थे।

विलेन से हीरो बने जयेश

इस फि़ल्म के लिए सबसे पहले कई फिल्मों में काम कर चुके एक एक्टर का नाम फाइनल हुआ था। इसके बाद एक सिंगर का नाम आया। किसी वजह से दोनों की बजाय नए चेहरे की तलाश होने लगी। फिर जयेश से कहा गया कि तुम हीरो रहोगे। जबकि इससे पहले जयेश को विलेन का रोल दिया गया था। जयेश ने करीब महीने भर में अपना वजन 13 किलो कम कर दिया था। दिलचस्प बात ये है कि जयेश विलेन बनते-बनते हीरो तो बद गए लेकिन
सुमित की पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि वे उन्हें अपना विलेन मान रहे हैं। बहरहाल इस प्रयोगधर्मी फिल्म को लेकर सभी की निगाहें टिकी हुई है।
प्रेम युद्ध से पहले गृहयुद्ध, असली हीरो कौन?

ट्रेंडिंग वीडियो