scriptसिपाही की मौत की गुत्थी 6 महीने बाद सुलझी, पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार | Wife arrested for killing husband, latest crime news raipur, cg latest | Patrika News

सिपाही की मौत की गुत्थी 6 महीने बाद सुलझी, पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jul 02, 2020 08:44:54 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर में पुलिस ने 6 महीने पहले सिपाही की मौत की गुत्थी सुलझा ली है। जांच में पता चला कि सिपाही की मौत छत से गिरने से नहीं बल्कि उसकी हत्या (Wife arrested for killing husband) हुई है।

107318184-close-up-arrested-woman-handcuffed-hands-prisoner-or-arrested-terrorist-hacker-bribetaker-close-up-o.jpg

सिपाही की मौत की गुत्थी 6 महीने बाद सुलझी, पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने 6 महीने पहले सिपाही की मौत की गुत्थी सुलझा ली है। जांच में पता चला कि सिपाही की मौत छत से गिरने से नहीं बल्कि उसकी हत्या (Wife arrested for killing husband) हुई है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की आरोपी और कोई नहीं बल्कि उसकी पत्नी है। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।
दरअसल, यह घटना खमतराई थाना क्षेत्र की है, जहां सिपाही कमल बघेल अपनी पत्नी कीर्ति बंजारे और 2 बच्चों के साथ उरकुरा में रहता था। जनवरी महीने में सिपाही छत से गिर गया था, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।
खमतराई थाना पुलिस के मुताबिक, सिपाही के पिता ने उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया था, जिसके बाद इस मामले में गंभीरता से जांच की गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सिपाही की मौत दम घुटने से हुई थी।
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सिपाही और उसकी पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था, इसे लेकर मृतक के खिलाफ पहले अपराध दर्ज किया गया था। पुलिस ने जब मामले की बारीकी से जांच की तो पता चला की सिपाही की मौत पर छत से सामान्य गिरने से नहीं बल्कि धक्का देकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी सिपाही की पत्नी है। पुलिस ने आरोपी पत्नी कीर्ति बंजारे को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो