scriptघर पर पति के सामने अनजान महिला को देख भड़क उठी पत्नी, फिर जमकर की धुनाई | Wife beaten husband's girl friend when she come on house for meeting | Patrika News

घर पर पति के सामने अनजान महिला को देख भड़क उठी पत्नी, फिर जमकर की धुनाई

locationरायपुरPublished: Sep 30, 2019 06:10:40 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

शादीशुदा महिला ने एक युवती की जमकर पिटाई कर दी। महिला ने युवती की इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि वह उसके पति की महिला मित्र थी और उससे मिलने घर आई थी।

crime_news.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शादीशुदा महिला की युवती की जमकर पिटाई कर दी। महिला ने युवती की इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि वह उसके पति की महिला मित्र थी और उससे मिलने घर आई थी। यह बात महिला को नागवार गुजरी और उसके युवती की पिटाई कर दी।
दरअसल, यह पूरा मामला रायपुर के कुशालपुर इलाके का है, जहां शासकीय विभाग में कार्यरत क्लर्क अपनी पत्नी के साथ रहते था। सोमवार सुबह क्लर्क के घर उनकी महिला मित्र आ गई। यह देख पत्नी आगबबूला हो गई।
पत्नी ने युवती से घर की आने की वजह पूछने के बाद उससे उलझ पड़ी। दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों के बीच इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। क्लर्क की पत्नी और उसकी महिला मित्र के बीच जमकर मारपीट हुई।
दोनों महिलाओं के बीच मारपीट और शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से दोनों को अलग किया तब जाकर विवाद खत्म हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो