scriptपति ने पत्नी से देर से घर वापस आने का कारण पूछा तो कर दिया लहुलुहान, केस दर्ज | Wife bled her husband in raipur | Patrika News

पति ने पत्नी से देर से घर वापस आने का कारण पूछा तो कर दिया लहुलुहान, केस दर्ज

locationरायपुरPublished: Jun 02, 2020 06:49:37 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

प्रार्थी से मारपीट करके, उसकी पत्नी अपने बच्चों को घर से लेकर बाहर निकल गई। अपने दोस्त को बुलाकर पीडि़त, पत्नी को बुलाने घर के बाहर निकला तो देखा कि मेडीसाइन हॉस्पिटल के पास उसकी पत्नी, युवक के साथ बच्चों को लेकर खड़ी थी।

रायपुर. देर से घर आने का कारण पत्नी से पति ने पूछा, तो पत्नी ने विवाद करते हुए पति की पीठ में नुकीली चीज से वार करके घायल कर दिया। घर से बाहर जाने लगी पत्नी को ब्यूटीपार्लर संचालक म मनाने पहुंचा तो अपने पुरुष मित्र के साथ खड़ी उसकी पत्नी ने जान से मारने की धमकी। पत्नी के खिलाफ पीडि़त पति ने राजेंद्र नगर थानाक्षेत्र में शिकायत दी है।

यह है पूरा मामला

मारूती रेसीडेंसी निवासी पीडि़त ने अपनी पत्नी की शिकायत पुलिस में की है। पीडि़त ने पुलिस को बताया, कि 31 मई को शाम 4 बजे उसकी पत्नी, अपनी सहेली के साथ पंडित के घर जाने की बात बोलकर निकली थी। पत्नी रात 10:30 बजे घर पहुंची, तो पीडि़त ने घर देर से आने का कारण पूछा। कारण पूछने पर पत्नी नाराज हो गई और विवाद के बाद मारपीट करने लगी। मारपीट में नुकीली चीज से पीठ पर वार किया, जिससे प्रार्थी का खून बहने लगा।

प्रार्थी से मारपीट करके, उसकी पत्नी अपने बच्चों को घर से लेकर बाहर निकल गई। अपने दोस्त को बुलाकर पीडि़त, पत्नी को बुलाने घर के बाहर निकला तो देखा कि मेडीसाइन हॉस्पिटल के पास उसकी पत्नी, युवक के साथ बच्चों को लेकर खड़ी थी। पीडि़त ने घर जाने के लिए कहा, तो उसकी पत्नी ने जान से मारने की धमकी दी। पत्नी की इस हरकत पीडि़त ने अपने बच्चों को उसे लिया और ससुरालियों को घटना की जानकारी देते हुए, बच्चे सुपुर्द किए।

ससुरालियों से शिकायत करने के बाद अपनी पत्नी की शिकायत ब्यूटी पार्लर संचालक ने राजेंद्र नगर पुलिस में की है। पीडि़त पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी के खिलाफ धारा 294, 323 और 506 के तहत केस दर्ज करके पुलिस ने विवेचना शुरु कर दी है।

पीडि़त ने अपनी पत्नी के खिलाफ मारपीट करने और जान से धमकी देने की शिकायत की है। पीडि़त की शिकायत पर केस दर्ज करके विवेचना शुरु कर दी है।
संजय पुंढीर, निरीक्षक

राजेंद्र नगर

ट्रेंडिंग वीडियो