मर्चेंट नेवी के इंजीनियर की हत्या का हुआ खुलासा, पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

मर्चेंट नेवी के इंजीनियर की हत्या का हुआ खुलासा, पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

Bhawna Chaudhary | Updated: 22 Jul 2019, 11:53:18 AM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

गुढ़ियारी इलाके में हुई मर्चेंट नेवी के इंजीनियर (engineer of Merchant Navy) के अंधे कत्ल (Murder) की गुत्थी पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सुलझा ली है। खबर के मुताबिक इंजीनियर की पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या (Crime news) करवा दी।

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में हुई मर्चेंट नेवी के इंजीनियर (engineer of Merchant Navy)के अंधे कत्ल (Murder) की गुत्थी पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सुलझा ली है। खबर के मुताबिक इंजीनियर की पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या (Crime news) करवा दी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आज पुलिस इस मामले का खुलासा करेगी।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
मिली जानकारी के अनुसार बम्लेश्वरी नगर में रहने वाले के विश्वनाथ शर्मा (50) मर्चेंट नेवी में इंजीनियर थे। नौकरी के सिलसिले में अक्सर वे बाहर रहते हैं। शुक्रवार-शनिवार की रात वे अपने कमरे में अकेले सो रहे थे। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उनके सिर पर नुकीली और भारी चीज से वार किया। इससे उन्हें गंभीर चोटें आईं और वे बेसुध हो गए। सुबह करीब 4 बजे उसकी नाबालिग बेटी स्कूल जाने के लिए उठी। वह अपने पिता को जगाने के लिए कमरे में गई, तो के विश्वनाथ खून से लथपथ बिस्तर में औंधे पड़े थे। उनके मुंह और सिर से खून निकल रहा था। उनकी सांसे चल रही थी। बेटी ने अपनी मां लता और छोटे भाई को जगाया। इसके बाद पड़ोसियों को सूचना दी। विश्वनाथ को तत्काल डीकेएस में भर्ती कराया गया। रविवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना वाले दिन ही अकेले सोए थे
मृतक १२ जुलाई को रायपुर लौटे थे। घटना जिस कमरे में हुई है, उसमें मृतक और उसकी पत्नी सोते थे। केवल घटना वाले दिन ही मृतक अकेला सोया था। उसकी पत्नी लता अपने नाबालिग बेटा-बेटी के साथ बगल वाले कमरे में सो रही थी। रात 12 बजे मृतक अपने कमरे में सोने गए थे और सुबह ४ बजे घायल पड़े मिले। इस दौरान मारपीट या शोर शराबे की आवाज बगल में सो रही पत्नी और बच्चों ने नहीं सुनी।

कमरे में दो दरवाजे
मृतक जिस कमरे में सोया था, उसमें दो दरवाजे हैं। एक दरवाजा बाउंड्रीवाल की ओर खुलता है और दूसरा घर के भीतर। जब पुलिस पहुंची, तब बाउंड्रीवाल की ओर वाला और घर के भीतर की ओर वाले दोनों दरवाजे खुले थे। आशंका है कि हत्या के बाद आरोपी बाउंड्रीवाल की ओर वाले दरवाजे से फरार हो गया। उल्लेखनीय है कि मृतक नौकरी के सिलसिले में अधिकांश समय बाहर रहता था। तीन-माह में घर लौटते थे। माता-पिता एकता नगर में रहते हैं।

पुलिस ने जब घटना स्थल का निरिक्षण किया तो सीधा शक इंजीनियर की पति पर शक हुआ। बताया गया की मृतक शराब का आदी है। जिससे उसकी बीवी परेशान रहती थी।उसने अपने दोस्त लवकुश शुक्ला से बात कर पंडरी निवासी अवनीश यादव को हत्या की सुपारी दी।फिर प्लान के मुताबिक मृतक के सिर पर नुकीली चीज से वार उसकी हत्या कर दी।

chhattisgarh crime News की तमाम ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned