scriptनसबंदी के बाद प्रेग्नेंट हो गई बीवी, पति बोला- मैं नहीं अब डॉक्टर उठाएगा इस बच्चे के जीवनभर का खर्च | Wife pregnet after nasbandi in rajnandgaon medical college | Patrika News

नसबंदी के बाद प्रेग्नेंट हो गई बीवी, पति बोला- मैं नहीं अब डॉक्टर उठाएगा इस बच्चे के जीवनभर का खर्च

locationरायपुरPublished: Oct 23, 2018 07:33:37 pm

यह अपने आप में अलग तरह की शिकायत व खबर है।

CG News

नसबंदी के बाद प्रेग्नेंट हो गई बीवी, पति बोला- मैं नहीं अब डॉक्टर उठाएगा इस बच्चे के जीवनभर का खर्च

रायपुर/राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक डॉक्टर की बड़ी लापरवाही सामने आई है। चिखली निवासी एक महिला का नसबंदी कराने के बाद फिर से प्रेग्नेंट हो गई। इसके बाद उक्त महिला के पति ने ऑपरेशन में डाक्टर की लापरवाही की बात कहते हुए गर्भ में पल रहे बच्चे की पूरे जीवन भर का खर्च उठाने और डाक्टर पर कार्रवाई की मांग करते हुए निगम व जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है। यह अपने आप में अलग तरह की शिकायत व खबर है।
ज्ञात हो कि संजय पिता धरमदास मानिकपुरी (28) को दो बच्चे हैं। दूसरे बच्चे की डिलवरी के समय उन्होंने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में अपनी पत्नी का 1 नवंबर 2017 को नसबंदी कराया, लेकिन बाद में संजय की पत्नी को गर्भ में बच्चा ठहरने का अहसास हुआ। उन्होंने 13 अक्टूबर 2018 को सोनोग्राफी कराया तो पता चला कि उसके गर्भ में 14 सप्ताह 6 दिन का शिशु पल रहा रहा है। संजय ने बताया है कि डाक्टरों की लापरवाही की वजह से उसकी पत्नी गर्भ से है। ऐसे में गर्भ में पल रहे तीसरे संतान का पूरा खर्च स्वास्थ्य विभाग व संबंधित डाक्टर से दिलाने की गुहार लगाई और डाक्टर पर कार्रवाई की मांग भी रखी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो