scriptWoman Asked For Lift Companions Used To Rob Accused arrested | सुना इलाका देख लिफ्ट मांगती थी यह महिला फिर साथियों संग लूटपाट कर हो जाती फरार, गिरफ्तार | Patrika News

सुना इलाका देख लिफ्ट मांगती थी यह महिला फिर साथियों संग लूटपाट कर हो जाती फरार, गिरफ्तार

महिला सुना इलाका देख कर ट्रक और ट्रेलर चालकों को रोकती थी और फिर जैसे ही वे रुकते महिला उनसे मदद मांगने लगती इसी दौरान महिला के अन्य साथी आकर ट्रक चालकों से लूटपाट और मारपीट करते और फिर भाग जाते।

रायपुर

Published: August 06, 2022 02:16:41 pm

बिलासपुर। जिले में ट्रक और ट्रेलर चालकों को फंसा कर उन्हें लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने भांडा फोड़ दिया है। इसमें एक महिला भी शामिल थी। बताया जा रहा है की यह महिला सुना इलाका देख कर ट्रक और ट्रेलर चालकों को रोकती थी और फिर जैसे ही वे रुकते महिला उनसे मदद मांगने लगती इसी दौरान महिला के अन्य साथी आकर ट्रक चालकों से लूटपाट और मारपीट करते और फिर भाग जाते। दो दिन पहले ही इस मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी पकड़ा था। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, झारखंड के गढ़वा जिले के डंडई निवासी नासीर अंसारी (23) ड्राइवर है। मंगलवार देर शाम करीब 7 बजे वह ट्रेलर में कोयला लोड कर लोखंडी जा रहा था। रास्ते में ट्रेलर का ब्रेकडाउन हो गया। रात करीब 9 बजे वह रतनपुर क्षेत्र के बगदेवा टोल प्लाजा के पास पहुंचा था। तभी एक महिला ने हाथ दिखाकर उसे रोका और रतनपुर बाइपास तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी। इस पर ड्राइवर ने उसे बैठा लिया।

mahila.jpg

कुछ दूर जाने के बाद महिला ने ड्राइवर से रास्ते में दोस्त को भी बिठाने के लिए कहा। इस पर ड्राइवर ने उसे भी बिठा लिया। करीब 8-10 किलोमीटर दूर वहां से निकले होंगे कि बाइक सवार युवक आया और ट्रेलर के सामने खड़ा कर उसे रुकवा दिया। ट्रेलर के रुकते ही अंदर बैठी महिला और उसके साथी व बाइक सवार युवक ने ट्रेलर ड्राइवर से मारपीट शुरू कर दी। उससे पांच हजार रुपए, लाइसेंस और अन्य दस्तावेज लूट लिए।

ekka.jpg
आरोपी जवाहर एक्का IMAGE CREDIT:

ड्राइवर नासिर अंसारी ने पुलिस को बताया कि महिला और उसके साथी ट्रेलर को लूटकर भागने की फिराक में थे। मारपीट और लूटपाट करने के बाद उसे धमका कर ट्रेलर लूटकर जा रहे थे। तभी उसने दूसरे ड्राइवरों की मदद से उनका पीछा किया, लेकिन महिला और बाइक सवार भाग निकले। हालांकि इस दौरान एक आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि वह कोरबा के कुसमुंडा क्षेत्र के इमलीछापर निवासी जवाहर एक्का है।

रतनपुर TI शांत कुमार साहू ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जवाहर एक्का से पूछताछ में पता चला कि कोरबा निवासी आरती कर्ष (30) पहले से लूटपाट करती आ रही है। इस बार ट्रेलर लूटने की योजना बनाई थी, जिसके चलते उसका साथी पकड़ में आ गया। पुलिस ने आरती को गिरफ्तार कर लिया है। उनका एक साथी फरार है। TI साहू ने बताया कि आरती को देखकर ड्राइवर देह व्यापार करने के चक्कर में फंस जाते थे।फिर महिला उन्हें लूटकर भाग जाती।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Maharashtra: पात्रा चॉल के बाद अब ईडी के रडार पर महाराष्ट्र के कई बड़े घोटाले, उद्धव ठाकरे की सरकार में हुए स्कैम के दस्तावेज मांगेचीन से बढ़ी टेंशन के बीच ताइवान के मिसाइल डेवलपमेंट से जुड़े अधिकारी का मिला शवVice President Election 2022 Live Updates : उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी, सांसद-मंत्री डाल रहे वोटRCP सिंह पर गिरी गाज, JDU ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - 'पार्टी में रहते करोड़ों की संपत्ति बनाई, अब दो हिसाब'क्रोध का बोध मन में आ जाए तो कभी गुस्सा नहीं आएगा, 'गीताविज्ञान' पर डॉ. गुलाब कोठारी का संबोधनBeed: हनुमानगढ़ के मठाधीश बुवासाहेब खाडे महाराज के खिलाफ रेप केस दर्ज, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा, 13 लाख के जेवर लूटेDahi Handi 2022: दही हांडी को लेकर MNS और BJP का बड़ा फैसला, गोविंदाओं को दी फ्री बीमा की सौगातVice President Election 2022: उपराष्ट्रपति को वेतन से लेकर मिलती हैं ये रॉयल सरकारी सुविधाएं, ऐसे होता है चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.