scriptट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे भाजपा नेता का सामान रखने को लेकर महिला से हुआ विवाद पहुंचा मारपीट तक | Woman beat up BJP leader in AC coach of Ahmedabad-Puri train | Patrika News

ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे भाजपा नेता का सामान रखने को लेकर महिला से हुआ विवाद पहुंचा मारपीट तक

locationरायपुरPublished: Sep 19, 2021 08:43:20 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अहमदाबाद-पुरी स्पेशल ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे प्रदेश भाजपा के एक नेता और महिला यात्री परिवार के बीच हुए विवाद का मामला ट्रेन रायपुर पहुंचने पर गुंडागर्दी में बदल गया।

Woman beat up BJP leader in AC coach of Ahmedabad-Puri train

ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे भाजपा नेता का सामान रखने को लेकर महिला से हुआ विवाद पहुंचा मारपीट तक

रायपुर. अहमदाबाद-पुरी स्पेशल ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे प्रदेश भाजपा के एक नेता और महिला यात्री परिवार के बीच हुए विवाद का मामला ट्रेन रायपुर पहुंचने पर गुंडागर्दी में बदल गया। स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर महिला यात्री और भाजपा नेता के बीच जमकर झूमाझटकी और हंगामा हुआ। भाजपा नेता ने अपने समर्थकों को स्टेशन में बुला लिया था। इससे विवाद और गहरा गया। गनीमत यह थी कि पहले से सूचना पर बड़ी संख्या में जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौजूद थे। दोनों पक्षों को समझाइश देकर जीआरपी थाने लाया गया, परंतु किसी ने रिपोर्ट दर्ज कराया।
स्टेशन के अंदर प्लेटफार्म पर हंगामे के कारण अन्य यात्री काफी देर तक सहमे रहे। जीआरपी थाने में पूर्व मंत्री राजेश मूणत, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल सहित भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं का जमावड़ा लग गया। थाने में काफी देर तक हंगामा करते रहे। जीआरपी प्रभारी आरके बोरझा के अनुसार महिला यात्री नेहा सिंघवी देवभोग जनपद अध्यक्ष हैं। वह अपनी बहन, भाई और पति के साथ ट्रेन के बी-2 कोच में अहमदाबाद से रायपुर आ रही थी। सामान रखने को लेकर दोनों में चलती ट्रेन में विवाद हुआ था। उसी बात को लेकर स्टेशन और थाने में हंगामा हुआ, परंतु दोनों में से किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

महिला यात्री ने कंट्रोल रूप में सूचना दे दी थी
महिला यात्री ने ट्रेन नागपुर के पास पहुंचने पर रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी कि एक यात्री उसके साथ दुर्व्यवहार और रायपुर पहुंचने पर देख लेने की धमकी दे रहा है। ट्रेन जब शाम 4 बजे प्लेटफार्म आई उससे पहले सुरक्षा बल तैनात था। उस कोच से महिला यात्री और उसका परिवार उतरा। उसी कोच से भाजपा नेता छगन मूंदड़ा अपनी पत्नी के साथ उतरे। उन्होंने पहले से 5-6 समर्थकों को स्वागत के बहाने प्लेटफार्म पर बुला लिया था। ट्रेन से उतरते ही दोनों झगड़ा करने पर उतारू हो गए। भाजपा नेता मूंदडा ने उसके भाई पर हाथ उठाया तो महिला ने भी धुनाई की। करीब 10 से 15 मिनट तक हंगामे की स्थिति को देखते हुए दोनों पक्षों को थाने लाया गया। कुछ देर बाद आपस समझौता कर दोनों चले गए।

पहले महिला का भाई धमकी दिया था : मूदड़ा
प्रदेश भाजपा कार्यालय सह मंत्री छगन मूंदड़ा का कहना है कि वह सपरिवार सूरत गए हुए थे। अहमदाबाद-पुरी स्पेशल ट्रेन के बी-2 में उनकी 11 व 12 नंबर की बर्थ रिजर्व थी। उस महिला यात्री के परिवार की भी उसी कोच में 10, 14 नंबर की सीट थी, वह अहमदाबाद से सवार हुए थे और सीट के अंदर अपना सामान भर रखे थे। जब वे हटाने के लिए बोले तो उसका भाई विवाद करने पर उतर आया। जिसे टीटीई ने सुलह कराया दिया था। मैंने उसे रायपुर में देख लेने की धमकी नहीं दी थी, बल्कि समर्थक स्वागत करने के लिए पहुंचे थे। प्लेटफार्म पर झगड़ा होने की सूचना पर मूणत, राजीव अग्रवाल समेत अनेक लोग पहुंचे। थाने पहुंचने पर पता चला कि वह भी भाजपा की महिला नेता है। इसके बाद आपसी समझौता हो गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84a58q
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो