scriptपुलिस के पास पहुंची महिला बोली- अश्लील वीडियो दिखाकर पति ने किया गंदा काम और ससुराल वाले.. | woman case registered against husband-in-laws including husband | Patrika News

पुलिस के पास पहुंची महिला बोली- अश्लील वीडियो दिखाकर पति ने किया गंदा काम और ससुराल वाले..

locationरायपुरPublished: Dec 15, 2018 07:57:18 pm

पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने सहित अन्य मामले दर्ज करवाए हैं।

Chhattisgarh news

पुलिस के पास पहुंची महिला बोली- अश्लील वीडियो दिखाकर पति ने किया गंदा काम और ससुराल वाले..

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शर्मसार करने देने वाली एक अनोखा मामला सामने आया है। महिला ने पुलिस में शिकायत कर ये कहा है कि उसके पति ने अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया है। उसने अपने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने सहित अन्य मामले दर्ज करवाए हैं। इस मामले में पुलिस ने प्रारंभिक शिकायत दर्ज कर ली है।
दरअसल भाटापारा की 30 वर्षीया महिला ने अपने पति के खिलाफ अश्लील वीडियो दिखाकर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर पति व उसके रिश्तेदारों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने दहेज प्रताडऩा का आरोप भी लगाया है।
rape case

शादी के बाद दोनों में बिगड़ गए संबंध
पुलिस के मुताबिक भाटापारा की युवती की शादी करीब 2 साल पहले राजेंद्र नगर निवासी सुमीत से हुआ था। शादी के बाद से ही दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं रहे। युवती ने भाटापारा के थाने में सुमीत पर अश्लील वीडियो दिखाकर अप्राकृतिक कृत्य करने और दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की। पुलिस ने सुमीत थवानी और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी दहेज के लिए प्रताडि़त करता था। मायके से 20 लाख रुपए और एक कार लाने के लिए दबाव बनाता था। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने सुमीत के अलावा रेखा थवानी, गिरीश थवानी, गुंजन थवानी के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कर लिया है। युवती के पति के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य करने का अपराध दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो