व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा सुसाइड नोट और महिला ने दे दी जान

- पति की मौत के बाद दी महिला ने जान, 2008 में हुआ था प्रेम विवाह।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 15 Nov 2020, 11:06 PM IST


रायपुर . राजधानी रायपुर के डीकेएस अस्पताल में पति की मौत से परेशान एक महिला ने पॉलिथीन को गले में बांधकर खुदकुशी कर ली। पति-पत्नी दोनों भिलाई में रहते थे। महिला का नाम निखत अंजुम बताया जा रहा है। शनिवार की रात को ही महिला के पति की मौत हुई। पति की मौत से महिला सदमे में थी। महिला ने सुसाइड की जानकारी व्हाट्सएप पर स्टेटस के माध्यम से दी थी, जिसमें उसने ने लिखा था 'अलविदा दोस्तों भूल चूक माफ करना'. 45 वर्षीय महिला अपने पति जाहिद अली की देखरेख करने के लिए अस्पताल में आई थी। करीब 1 हफ्ते से जाहिद का इलाज डीकेएस अस्पताल में चल रहा था।

पुलिस ने बताया गया कि लॉकडाउन की वजह से जाहिद का काम छिन गया था। वह ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते थे। माली हालत भी ठीक नहीं थी और बीमारी भी लगातार बढ़ती जा रही थी। डॉक्टर ने बताया था कि टीबी की वजह से इन्फेक्शन उनके शरीर में बुरी तरह फैल गया। जिसका इलाज चल रहा था। बीमारी की वजह से ही उनकी मौत हुई। साल 2008 में जाहिद ने निखत से प्रेम विवाह किया था। फिलहाल, पुलिस केस की जांच में जुट गई है।

स्टेटस पर लिखा सुसाइड नोट
बता दें कि निखत ने सुसाइड की जानकारी व्हाट्सएप स्टेटस के माध्यम से दी थी। जिसे देखकर परिजनों ने महिला को फोन लगाया लेकिन महिला ने फोन कॉल नहीं उठाया। तब तक निखत दुनिया को अलविदा कह चुकी थी। अस्पताल के स्टाफ ने घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके तुरंत बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। जाहिद के मामा ने गोल बाजार थाना पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned