scriptअद्भुत : महिला ने दिया दो सिर और एक शरीर वाले बच्चे को जन्म, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान | woman gave birth with 2 heads and a single body | Patrika News

अद्भुत : महिला ने दिया दो सिर और एक शरीर वाले बच्चे को जन्म, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

locationरायपुरPublished: Sep 28, 2022 12:46:30 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ में एक महिला ने दो सिर वाले बच्चे को जन्म दिया है. इस तरह का मामला जिले में पहली बार सामने आया है.

do sir

छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ जिले में एक महिला ने दो सिर वाले बच्चे को जन्म दिया है. जिला के स्वास्थ्य उप केंद्र खमरौध में महिला को भर्ती कराया गया था. महिला की डिलवरी के दौरान हालत ख़राब होने लगी. डॉक्टरों ने महिला की डिलवरी करीब सुबह 9. 30 के आस-पास की. पर जैसे ही डॉक्टर्स ने बच्चे को देखा वे हैरान रह गए. बच्चे का शरीर तो एक था पर सिर दो थे. डॉक्टर्स ने बताया की एक बच्चे की मौत पहले ही हो गई थी और दूसरे की मौत डिलवरी के बाद हुई.

बता दें जिला के स्वास्थ्य उप केंद्र खमरौध में महिला को भर्ती कराया गया था. जहाँ महिला ने दो सिर वाले बच्चे को जन्म दिया और नवजात की मौत भी हो गई. जब बच्चा पैदा हुआ तो वह अजीब था. उसके दो सिर थे. इस तरह का मामला जिले में पहली बार सामने आया है. डॉक्टर्स ने बताया कि एक बच्चे की मौत पहले ही हो गई थी और दूसरे की मौत डिलवरी के बाद हुई.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो