scriptमहिला अफसर के बेटे ने की गुंडागर्दी, कार ओवरटेक किया तो नाराज होकर युवती और उसके भाई से की मारपीट | Woman officer son hooliganism, beaten girl for overtaking car | Patrika News

महिला अफसर के बेटे ने की गुंडागर्दी, कार ओवरटेक किया तो नाराज होकर युवती और उसके भाई से की मारपीट

locationरायपुरPublished: Jan 12, 2021 05:01:37 pm

Submitted by:

CG Desk

– घर के बाहर भाई-बहन को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मामला। – रेलवे फाटक में कार ओवरटेक करने से नाराज था युवक।

khmardih_thana.jpg
रायपुर . महिला अफसर के बेटे ने जमकर गुंडागर्दी की। एक सीए की पढ़ाई कर रही युवती और उसके भाई से मामूली बात पर मारपीट की। घटना शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। घटना रविवार की रात करीब 9 बजे की है।
पुलिस के मुताबिक एेश्वर्या किंगडम में रहने वाली राधिका सीए कार्यालय जवाहर नगर से अपने भाई राघव के साथ घर लौट रही थी। ट्रेन आने के कारण कचना रेलवे फाटक बंद था। वहां पहले से स्कार्पियो सीजी 04 LW 8902 खड़ी थी। उसमें देवेंद्र प्रताप सिंह सवार थे। राधिका ने अपनी गाड़ी को ओवरटेक करके स्कार्पियो के आगे खड़ी कर दी। इससे देवेंद्र नाराज हो गया और मारने-पीटने का इशारा किया। यह देखकर राधिका घबरा गई।
फाटक खुलने के बाद वह घर जाने लगी। एेश्वर्या किंगडम के मुख्य गेट पर पहुंचते ही पीछे से देवेंद्र अपनी स्कार्पियो लेकर पहुंचा और राधिका की कार के सामने खड़ी कर दी। इसके बाद राधिका और उसके भाई से गाली-गलौज करने लगा। इसका विरोध करने पर देवेंद्र ने युवती और उसके भाई से मारपीट करना शुरू कर दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग आ गए। युवती के परिजन भी पहुंच गए।
थाने में किया हंगामा
घटना के बाद युवती के परिजन थाने पहुंचे। इसकी जानकारी होने पर देवेंद्र भी अपने परिजन के साथ थाने पहुंच गए। देवेंद्र की मां मंत्रालय में फायनेंस शाखा में अधिकारी हैं। देवेंद्र खुद को मीडियाकर्मी बताकर थाने में हंगामा करने लगा। बाद में पुलिस ने युवती की शिकायत पर देवेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो