फेसबुक में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर महिला ठग ने छत्तीसगढ़ी फिल्मों के एडिटर को ब्लैकमेल करने की कोशिश की

- वीडियो कॉल करके बनाया अश्लील वीडियो
- पहले भी बना चुके हैं कई लोगों को निशाना

By: Ashish Gupta

Updated: 25 Mar 2021, 06:57 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ी फिल्मों के एडिटर से एक महिला ने फेसबुक में दोस्ती की और फिर वीडियो कॉल करके उनका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उनसे पांच लाख रुपए वसूलने की कोशिश करने लगी। पैसे नहीं दिए, तो फर्जी वीडियो को आरोपी महिला ने उनके फेसबुक में अपलोड कर दिया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें: शादी के 10 साल बाद ससुराल वालों ने मांगा 5 करोड़ दहेज, बताई ये बड़ी वजह

पुलिस के मुताबिक शैलेंद्र धर छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए एडिटींग करते हैं। फेसबुक में एलेक्स सविता गुप्ता नाम की महिला ने उन्हें फेंडरिक्वेस्ट भेजा। फिर उन्होंने वाट्सएप नंबर मांगा। इसके बाद दोनों के बीच वॉट्सएप कॉलिंग होने लगी। इसके बाद महिला ने उन्हें वीडियो कॉल किया। वीडियो कॉल कुछ ही सेकंड के लिए था।

उन्होंने ज्यादा बात नहीं की। कुछ देर बाद आरोपी महिला ने शैलेंद्र की चेहरे वाली फोटो को किसी दूसरी अश्लील फोटो में लगा दिया। इसके बाद उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद उस फर्जी वीडियो को शैलेंद्र को भेजकर 5 लाख रुपए की मांग करने लगी। और धमकाने लगी कि अगर पैसे नहीं दिए, तो वीडियो को सोशल मीडिया में वॉयरल कर दिया जाएगा। शैलेंद्र समझ गए कि ठगी की कोशिश हो रही है, तो उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: तीन नाबालिग के साथ दुष्कर्म: जिंदगी भर रोएंगे तीनों आरोपी, मिली ऐसी सजा

इसके बाद आरोपी महिला ने वीडियो को पीड़ित के फेसबुक में अपलोड कर दिया। इसके बाद फिर फोन कर धमकाने लगी कि अगर पैसे नहीं दिए, तो वीडियो को यूट्यूब में भी अपलोड कर दिया जाएगा। इससे परेशान होकर पीड़ित ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned