scriptमहिला ने अपने ही रिश्तेदार के घर से पार किए 2 लाख के जेवर | Woman stolen 2 lakh rupees jewellery from her relatives house | Patrika News

महिला ने अपने ही रिश्तेदार के घर से पार किए 2 लाख के जेवर

locationरायपुरPublished: Jul 03, 2020 11:45:37 pm

Submitted by:

CG Desk

रायपुर के गुढ़ियारी में एक महिला ने अपने रिश्तेदार के घर से 2 लाख रुपए के जेवर चोरी कर लिए।

महिला ने अपने ही रिश्तेदार के घर से पार किए 2 लाख के जेवर

महिला ने अपने ही रिश्तेदार के घर से पार किए 2 लाख के जेवर

रायपुर। गुढ़ियारी इलाके में एक ट्रक ड्राइवर के घर से सोने-चांदी के जेवर चोरी करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने इस चोरी की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी का पता लगा लिया है। पुलिस ने बताया कि गहनों की चोरी ड्राइवर की महिला रिश्तेदार ने की थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक बच्चन चौक शुक्रवारी बाजार निवासी सोहन लाल जंघेल ट्रक चालक है। उसके घर से अज्ञात चोर लॉकर खोलकर करीब 2 लाख के जेवर चुरा लिए थे। इसकी शिकायत पर गुढियारी पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान सोहन की भांजी की भूमिका संदिग्ध नजर आई। पुलिस ने महिला को पकड़कर पूछताछ की। पूछताछ में उसने लॉकर से जेवर चुराना स्वीकार किया। पुलिस ने को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से सोने के दो हार, सोने का मंगलसूत्र, झुमका आदि चोरी के गहने बरामद कर लिए। आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया।
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी है. इसे देखते हुए पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही थी.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो