scriptराम मंदिर भूमिपूजन के दिन दीया जलाने छत पर गयी महिला पांचवे मंजिल से गिरी, अस्पताल में मौत | women died while burning lamp on ram mandir Land worship | Patrika News

राम मंदिर भूमिपूजन के दिन दीया जलाने छत पर गयी महिला पांचवे मंजिल से गिरी, अस्पताल में मौत

locationरायपुरPublished: Aug 07, 2020 04:42:10 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीप उत्सव का जश्न मना रही रंजनी वर्मा शाम को 7.30 बजे दीए रखने अपाटमेंट की छत पर पांचवें माले पर पहुंचीं। बारिश की वजह से छत में हर तरफ काई जमी हुई थी। रंजनी का पैर काई पर पड़ा और वह अपना संतुलन खो बैठीं और पांचवें माले से जमीन पर गिर गईं।

राम मंदिर भूमिपूजन के दिन दिया जलाने पांचवे मंजिल से गिरी महिला, अस्पताल में मौत

राम मंदिर भूमिपूजन के दिन दिया जलाने पांचवे मंजिल से गिरी महिला, अस्पताल में मौत

बिलासपुर. तोरवा साईंधाम अपार्टमेंट निवासी रंजनी वर्मा पति एके वर्मा (44) बुधवार की धाम को दीप रखने अपार्टमेंट की छत पर गई थीं, दीप रखने के दौरान रंजनी का पैर फिसला और वह पांचवें माले से नीचे भूतल पर गिर गईं। गिरने की आवाज से अपार्टमेंट में सनसनी फैल गई। चौकीदार की सूचना पर परिजन रंजनी को लेकर अपोलो हॉस्पिटल पहुंचे। हॉस्पिटल में जांच के दौरान चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मामले में तोरवा पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीप उत्सव का जश्न मना रही रंजनी वर्मा शाम को 7.30 बजे दीए रखने अपाटमेंट की छत पर पांचवें माले पर पहुंचीं। बारिश की वजह से छत में हर तरफ काई जमी हुई थी। रंजनी का पैर काई पर पड़ा और वह अपना संतुलन खो बैठीं और पांचवें माले से जमीन पर गिर गईं। अपार्टमेंट के चौकीदार गिरने की आवाज सुन मौके पर पहुंचा तो देखा की फस्र्ट फ्लोर निवासी रंजनी वर्मा जमीन पर पड़ी हुई र्हं और उनके सिर से खून बह रहा है।

चौकीदार ने तत्काल घटना की सूचना रंजनी के बेटे देवम वर्मा को दी। परिजन खून से लथपथ रंजनी को लेकर अपोलो हॉस्पिटल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक रंजनी की मौत हो चुकी थी। जांच अधिकारी हृदय शंकर पटेल ने बताया कि अपोलो हॉस्पिटल से मर्ग मेमो मिलने के बाद मौके पर पहुंच पंचनामा किया गया है। महिला के पति एकके वर्मा रेलवे में लोको पायलट हैं। घटना के समय पूरा परिवार घर ही मौजूद था। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की दिशा तय होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो