scriptमहिला कमांडो की छापामार कार्रवाई, जब्त किए गए बोरियों को जब खोलकर देखा तो… | Women's commando seized liquor in janjgir champa | Patrika News

महिला कमांडो की छापामार कार्रवाई, जब्त किए गए बोरियों को जब खोलकर देखा तो…

locationरायपुरPublished: Oct 28, 2018 05:59:48 pm

जब्त किए गए बोरियों को जब खोलकर देखा तो…

Chhattisgarh news

महिला कमांडो ने की छापामार कार्रवाई, जब्त किए गए बोरियों को जब खोलकर देखा तो…

रायपुर/जांजीगर-चांपा. विधानसभा चुनाव को देखते हुए महुआ शराब की खपत बढ़ गई है। ऐसे में, नदी- नहर के तटों पर चोरी छिपे महुआ शराब बनाने की पहल की जा रही है। एक ऐसी ही कोशिश को मालखरौदा थाना क्षेत्र की छोटे सीपत की महिला कमांडों ने विफल किया है। टीम ने पुलिस की मदद लेकर करीब एक दर्जन से अधिक बोरियों में पास को पकड़ा है।
जिसका उपयोग महुआ शराब बनाने से पहले सड़ाने के लिए जमीन व पानी अंदर बोरियों में बांध कर रखा जाता है। टीम ने आगे भी क्षेत्र में अवैध शराब पर रोक लगाने की दिशा में हर संभव कदम उठाने की बात कही है।
मालखरौदा थाना क्षेत्र के छोटे सीपत में महिला कमांडों में एक और सफलता अपने नाम की। महिला कमांडों को इस बात की सूचना मिली थी कि क्षेत्र में शराब तस्करों द्वारा नहर किनारे कई बोरियों में महुआ को छिपा कर सड़ाने के लिए रखा गया था। मुखबिर की सूचना पर महिला कमांडों की टीम हाथों में डंडा लेकर उक्त स्थान पर पहुंची। वहीं महुआ से भरे करीब एक दर्जन से अधिक बोरियों को बाहर निकाला। जिसका उपयोग कच्ची शराब बनाने के लिए किया जाता है।
कार में जनपद सदस्य का लगा था बोर्ड, जुर्माना
पामगढ़ में आदर्श आचार संहिता का जनप्रतिनिधियों पर कोई असर नहीं हैं।पामगढ़ जनपद के डोंगकोहरौद सदस्य के पति मनोज कुमार साहू बेहिचक होकर जनपद सदस्य लिखे हुए नंबर प्लेट पर वाली कार में घुम रहे थे। जिस एक राजनीतिक पार्टी का चुनाव चिन्ह भी बना है। जब एसडीएम सागर सिंह राज को खबर मिली तब उन्होंने इस दिशा में पहल की। कार के नंबर प्लेट को उखाड़ जनपद सदस्य के पति मनोज के नाम पर 2 हजार रुपए का चालान काटा। गया।जिसकी काफी चर्चा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो