World Cup 2019: भारतीय समर्थकों ने India की जीत नहीं, इसके लिए मांगी दुआ, लगाए नारे

World Cup 2019: भारतीय समर्थकों ने India की जीत नहीं, इसके लिए मांगी दुआ, लगाए नारे

Ashish Gupta | Publish: Jun, 16 2019 02:48:36 PM (IST) | Updated: Jun, 16 2019 03:02:18 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में भारत-पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच होने वाले हाई वोल्टेज मैच को लेकर देशभर में क्रिकेट फैंस एक ओर भारत की जीत के लिए मंदिरों में हवन और पूजा कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान बारिश न हो इसके लिए भी दुआ मांग रहे हैं।

रायपुर. विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में आज होने वाले भारत-पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच महामुकाबले के लिए लोगों का उत्साह चरम पर है। देशभर में क्रिकेट फैंस एक ओर भारत की जीत के लिए मंदिरों में हवन और पूजा कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान बारिश न हो इसके लिए भी दुआ मांग रहे हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में काली मंदिर में भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थकों ने भारत की जीत के लिए हवन और खास आरती की।

 

भारत पाक (Ind Vs Pak) के बीच क्रिकेट मैच एक युद्ध की तरह देखा जा रहा है। वहीं मैच से पहले छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एनएसयूआई सदस्यों ने काली मंदिर में पहले माता की पूजा की, उसके बाद भारत की जीत के नारे लगाए। भारतीय टीम के समर्थकों ने भारत की जीत के साथ आसमान साफ रहने के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं।

युवा इस हाई वोल्टेज मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत-पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच होने वाले मैच का आनंद उठाने के लिए रायपुर में मल्टीप्लेक्स समेत मरीन ड्राइव जैसे कई जगहों पर स्क्रीन लगाए गए हैं, जिससे क्रिकेट फैंस मैच का लुत्फ उठा सके।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned