scriptWorld Social Media Day: CM भूपेश ने सोशल मीडिया के सकारात्मक इस्तेमाल का लिया संकल्प | World Social Media Day: CG CM resolved for positive use social media | Patrika News

World Social Media Day: CM भूपेश ने सोशल मीडिया के सकारात्मक इस्तेमाल का लिया संकल्प

locationरायपुरPublished: Jun 30, 2019 02:16:25 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

World Social Media Day: वर्ल्ड सोशल मीडिया डे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने लोगों से सोशल मीडिया के सकारात्मक इस्तेमाल की बात कही।

chhattisgarh cm

CM भूपेश बघेल ने भाजपा को बताया महिला विरोधी पार्टी, बोले- हमारी जीत पक्की है..

रायपुर. इस बदलते दौर में लोगों को अपनी बातें कहने या अपने विचार रखने या दूरदराज बैठे लोगों के साथ इंटरेक्ट करने का सोशल मीडिया एक बहुत अच्छा माध्यम है। इसलिए आज यह हमारे रोजमर्रा की जिंदगी का एक हिस्सा बनती जा रही है। ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया पर केवल युवा ही एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के महत्व को देखते हुए अब राजनेता भी अपनी बातों या विचारों को रखने या लोगों से जुडऩे के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं।
वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले राजनेताओं में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) भी पीछे नहीं हैं। सीएम भूपेश सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज वर्ल्ड सोशल मीडिया डे (World social media Day) पर ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने लोगों को सोशल मीडिया के सकारात्मक इस्तेमाल की बात कही हैं।
social media day 2019
उन्होंने ट्वीट कर लिखा – वर्तमान दौर में सोशल मीडिया विचार, खबरों एवं सूचनाओं को एक दूसरे तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम बनकर उभरा है। लेकिन कहीं न कहीं फर्जी खबरों के आदान-प्रदान ने सोशल मीडिया की विश्वसनीयता पर भी प्रहार किया है। आईये! आज सोशल मीडिया डे पर हम सब इसके सकारात्मक उपयोग का संकल्प लेते हैं।
https://twitter.com/hashtag/SocialMediaDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वर्ल्ड सोशल मीडिया डे (World Social Media Day) पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा – टेक्नोलॉजी के इस बदलते दौर में सोशल मीडिया का एक महत्वपूर्ण स्थान है। आमजनों को शासन व प्रशासन से जोड़ने के लिए अनेक प्लेटफार्म तैयार किये गये हैं, पूरी जानकारी व समझदारी से सोशल मीडिया का उपयोग जनता के लिए सदैव ही हितकारी साबित हुआ है।
World Social Media Day से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो