scriptभाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय ने दी विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामना | World Tribal Day: BJP President Vishnu Dev Sai congratulates | Patrika News
रायपुर

भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय ने दी विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामना

– आदिवासी समाज की निरंतर प्रगति, समृद्धि और खुशहाली की विष्णु देव साय ने की कामना।

रायपुरAug 09, 2020 / 07:57 pm

CG Desk

भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय ने दी विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामना

भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय ने दी विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामना

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कल नौ अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर आदिवासी समाज सहित आम जनता को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।उन्होंने विश्व आदिवासी दिवस की पूर्व संध्या पर शुभकामना संदेश जारी कर कहा कि भारत सहित पूरी दुनिया की विविधतापूर्ण जनजातीय संस्कृति संपूर्ण मानव समाज की अनमोल धरोहर है। आधुनिक युग में आदिवासी समाज भी शिक्षा, ज्ञान, विज्ञान, कला, संस्कृति आदि जीवन के हर क्षेत्र में तेजी से तरक्की कर रहा है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ जनजातीय बाहुल्य प्रदेश है और यहां की जनजातीय कला और संस्कृति अनूठी है। आदिवासी समुदाय जिस प्रकार प्रकृति से तादात्म्य स्थापित करके अपना जीवन यापन करते हैं, वह अनुकरणीय है। उन्होंने विश्वास जताया है कि प्रदेश और देश को समृद्धि व खुशहाली की राह में ले जाने की दिशा में आदिवासी समाज इसी प्रकार अपनी महत्वपूर्ण सहभागिता देता रहेगा। उन्होंने आदिवासी दिवस के अवसर पर आदिवासी समाज की निरंतर प्रगति, समृद्धि और खुशहाली की कामना की है।

Home / Raipur / भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय ने दी विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो