scriptCM योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ के CM को भेजा कुंभ में आने का निमंत्रण, भूपेश ने कहा – धन्यवाद | Yogi govt invite to Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel for Kumbh Mela 2019 | Patrika News
रायपुर

CM योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ के CM को भेजा कुंभ में आने का निमंत्रण, भूपेश ने कहा – धन्यवाद

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 जनवरी से शुरू हो रहे कुंभ में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आमंत्रण मिला।

रायपुरDec 28, 2018 / 08:04 pm

Ashish Gupta

Kumbh Mela 2019

kumbh mela 2019

रायपुर. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 जनवरी से शुरू हो रहे कुंभ में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आमंत्रण मिला। इस सिलसिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उत्तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री धरमपाल सिंह ने मुलाकात की। योगी सरकार के मंत्री धरमपाल सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 15 जनवरी से प्रयागराज में शुरू हो रहे कुंभ में आने का निमंत्रण दिया। मुख्यमंत्री बघेल ने आमंत्रण के लिए उत्तर प्रदेश के मंत्री को धन्यवाद दिया।

कुंभ मेले की तैयारी जोरों पर

15 जनवरी 2019 में प्रयागराज में कुंभ मेला शुरू होने जा रहा है। श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। इधर, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा व कांग्रेस शासित राज्यों के साथ अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को कुंभ में आने के लिए न्योता भेज रहे हैं। इसके लिए योगी सरकार के मंत्रियों को विभिन्न राज्यों में वहां के राज्यपाल और मुख्यमंत्रियों को न्योता देने जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो