scriptबस्तर से गांजा लेकर यूपी जा रहे युवक-युवती रायपुर में पकड़े गए | Young couple caught with hemp smuggling from Bastar to UP | Patrika News

बस्तर से गांजा लेकर यूपी जा रहे युवक-युवती रायपुर में पकड़े गए

locationरायपुरPublished: Mar 03, 2021 07:36:37 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– राजधानी के पंडरी बसस्टैंड के पास पुलिस की कार्रवाई- युवक और युवती के साथ 13 किलो गांजा बरामद

arrest8.jpg
रायपुर. जगदलपुर से गांजा खरीदकर बेचने के लिए उत्तरप्रदेश जा रहे युवक और युवती को रायपुर पुलिस ने पंडरी बसस्टैंड के पास गिरफ्तार कर लिया। दोनों के कब्जे से 13 किलो गांजा बरामद हुआ है। रिश्ते में दोनों भाई बहन हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया।

गाड़ियों का फिटनेस टेस्ट अब इस ऐप से हुआ और भी आसान, जानें कैसे करें इस्तेमाल

पुलिस के मुताबिक गोविंद नगर में बुधवार को एक युवक-युवती संदिग्ध रूप से घूमते दिखे। इसकी सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने दोनों को पकड़कर उनके दो बैगों की जांच की, तो उसमें गांजा भरा मिला। पूछताछ में युवक ने अपना नाम सोहन लाल कोरी और युवती ने मोनू देवी कोरी बताया।
दोनों उत्तरप्रदेश के चित्रकूट के रहने वाले हैं। दोनों के कब्जे से कुल 13 किलो गांजा मिला है, जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट की धारा 20बी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया।

यूट्यूब से सीखा ठगी करने का तरीका फिर मुद्रा योजना के नाम पर सैकड़ों को बनाया शिकार

बस स्टैंड बना अड्डा
गांजा तस्करों के लिए बसस्टैंड और उसके आसपास का इलाका तस्करी का अड्डा बन गया है। पिछले सप्ताह भी देवेंद्र नगर पुलिस ने पंडरी बसस्टैंड से दो युवकों को गांजा तस्करी करते पकड़ा था। दोनों युवक भी उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले थे और जगदलपुर से गांजा लेकर जा रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो