दर्दनाक: तीन सवारी जा रही बाइक को तेज रफ्तार हाइवा मारी टक्कर, युवती का शरीर दो हिस्सों में कटा

Horrific Accident News: छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर के मंदिरहसौद इलाके में तीन सवारी बाइक को तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दिया। इससे एक युवती का शरीर कटकर दो हिस्सों में बंट गया।

By: Ashish Gupta

Published: 20 Sep 2021, 07:48 PM IST

रायपुर. Horrific Accident News: छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर के मंदिरहसौद इलाके में तीन सवारी बाइक को तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दिया। इससे एक युवती का शरीर कटकर दो हिस्सों में बंट गया। बाइक चलाने वाला युवक और एक युवती छिटककर दूर जा गिरे। इससे दोनों घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर हाइवा छोड़कर भाग निकला। मंदिरहसौद पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक रीतू साहू (20) और लीलावती रजवाड़े (21) अपने परिचित के युवक दुर्गेश साहू के साथ बाइक (सीजी 04 एनके 4106) से आरआईटीई कॉलेज से नवा रायपुर जा रहे थे। दोपहर करीब 2.50 बजे पलौद मोड़ के पास पीछे से आ रही हाइवा सीजी 04 जेडी 8795 ने जोरदार टक्कर मार दिया।

इससे लीलावती हाइवा के चक्के के नीचे आ गई। इससे उनका शरीर दो हिस्सों में कट गया। दूसरी ओर रितु और दुर्गेश टक्कर से छिटककर दूर जा गिरे। इससे उन्हें हल्की चोटें आई हैं। लीलावती की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद हाइवा चालक फरार हो गया। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है। उसमें रेत भरी हुई है।

बताया जाता है कि तीनों इंजीनियरिंग कॉलेज में आए थे। और वहां से काम करके नवा रायपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान हाइवा ने उन्हें चपेट में ले लिया। लीलावती अंबिकापुर की बताई जा रही है। रितु और दुर्गेश रायपुर के हैं।

यह भी पढ़ें: 2 युवकों को अद्र्धनग्न कर खंभे में बांध दिया हाथ-पैर, फिर डंडे से की बेदम पिटाई, Video वायरल

यह भी पढ़ें: गर्दन तक जमीन में दबी थी महिला, लोग पहुंचे तो शर्म से ढंक लिया चेहरा, फिर हुआ ये...

यह भी पढ़ें: आसमान से गिरी आफत की बिजली, जांजगीर-चांपा जिले में दो लोगों की मौत

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned