शराब के नशे में कार चला रहे चालक ने पहले स्कूटी फिर बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

राजधानी रायपुर के खमतराई ओवरब्रिज में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी और बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए।

रायपुर. राजधानी रायपुर के खमतराई ओवरब्रिज में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी और बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार महासमुंद निवासी संगम चन्द्राकर अपनी कार सीजी 07 एम 7521 से खमतराई से रायपुर की ओर आ रहा था। वह नशे में था। ओवरब्रिज में सामने से आ रही स्कूटी सवार बिरगांव निवासी रूबी शर्मा और गीता को टक्कर मार दी। जिससे रुबी की मौत हो गई, जबकि गीता घायल हो गई।

इससे पहले कार ने बाइक सवार संतोषी नगर निवासी विनोद यादव और उसके बेटे को चपेट में ले लिया। जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार चालक को पकड़ा। साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस से आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने कार चालक आरोपी संगम को पकड़ लिया है। महासमुंद में उसकी मेडिकल की दुकान है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned