scriptशराब के नशे में कार चला रहे चालक ने पहले स्कूटी फिर बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत | Young girl killed in road rage incident, three seriously injured | Patrika News

शराब के नशे में कार चला रहे चालक ने पहले स्कूटी फिर बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

locationरायपुरPublished: Feb 16, 2020 12:33:18 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

राजधानी रायपुर के खमतराई ओवरब्रिज में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी और बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए।

mother death in road accident going for son marriage

mother death in road accident going for son marriage

रायपुर. राजधानी रायपुर के खमतराई ओवरब्रिज में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी और बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार महासमुंद निवासी संगम चन्द्राकर अपनी कार सीजी 07 एम 7521 से खमतराई से रायपुर की ओर आ रहा था। वह नशे में था। ओवरब्रिज में सामने से आ रही स्कूटी सवार बिरगांव निवासी रूबी शर्मा और गीता को टक्कर मार दी। जिससे रुबी की मौत हो गई, जबकि गीता घायल हो गई।
इससे पहले कार ने बाइक सवार संतोषी नगर निवासी विनोद यादव और उसके बेटे को चपेट में ले लिया। जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार चालक को पकड़ा। साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस से आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने कार चालक आरोपी संगम को पकड़ लिया है। महासमुंद में उसकी मेडिकल की दुकान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो