script

नाबालिग ने दुकान में काम करने वाली युवती के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

locationरायपुरPublished: Apr 21, 2020 02:21:50 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

लाॅकडाउन (Lockdown 2.0) के दौरान छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां नाबालिग आरोपी ने एक युवती को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।

rape0-0-00.jpg
रायपुर. लाॅकडाउन (Lockdown) के दौरान छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां नाबालिग आरोपी ने एक युवती को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, यह मामला टिकरापारा थाने क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक घटना टिकरापारा थाना के मोतीनगर इलाके की है। नाबालिग आरोपी और 19 साल की पीड़िता दोनों एक साथ दुकान में काम करते हैं। लाॅकडाउन होने के वजह से दोनों घर पर ही थे। घटना वाले दिन आरोपी नाबालिग आरोपी ने युवती को घुमने जाने के बहाने अपने किराए के घर मोतीनगर में बुलाया।
युवती के आने के बाद आरोपी नाबालिग ने दरवाजा बंद कर युवती से जबरदस्ती करने की कोशिश की। मना करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।
जैसे तैसे पीड़िता अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद घटना की सूचना टीकरापारा थाने में दर्ज करायी गई। आरोपी नाबालिग के खिलाफ 342, 376, 506, 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो